Entertainment India Latest News Top News

बॉलीवुड में भूचाल लाने वाली तनुश्री दत्ता अब कंगना रनौत के समर्थन में आई आगे

नई दिल्ली : मीटू अभियान के तहत नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर बॉलीवुड में भूचाल लाने वाली तनुश्री दत्ता अब कंगना रनौत के समर्थन में आगे आ गई हैं। दरअसल मणिकर्णिका विवाद में तनुश्री ने कंगना के सपोर्ट में कुछ बातें कही हैं। कंगना का फिल्म के सह- निर्देशक क्रिश से विवाद हो गया था। इसपर तनुश्री ने कहा कि बड़े स्टार्स उनका साथ नहीं दे रहे क्योंकि वह कंगना के टैलेंट से डरते हैं। कंगना के समर्थन ने लंबा बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि- ‘कंगना रानौत एक ए ++ लिस्टर एक्ट्रेस हैं। एक्ट्र प्लस क्यों? एक्स्ट्रा प्लस इसलिए कि वे एकमात्र ऐसी महिला हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में बिना किसी का समर्थन और ए-लिस्ट मेल स्टार्स की सिफारिश के, अपना बड़ा नाम बनाया है।

उनके पास कोई हाई प्रोफाइल सरनेम भी नहीं है। न कोई ऐसा कोई अवास्तविक पाक-साफ चेहरा है, जिसे एक्ट्रेस ऑफ और ऑन स्क्रीन पहने नजर आती हैं। तनुश्री ने अपने बयान में आगे कहा कि ये सही मायने में सफलता है। कंगना रनौत मे बॉलीवुड के कुछ फ्रैट बॉयज के दबदबे को दरकिनार करते हुए अपने लिए सफलता का रास्ता खोज निकाला है। उन्होंने कहा कि कंगना को इंडस्ट्री में आज इसलिए सपोर्ट नहीं मिल रहा क्योंकि सब उनके टैलेंट और हिम्मत से चिढ़ते हैं।एक ट्विटर यूजर ने अनुपम को टैग कर लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई कंगना का साथ नहीं दे रहा क्या आप कंगना के लिए एक ट्वीट करेंगे।

इसके जवाब में अनुपम ने लिखा था- कंगना एक रॉकस्टार हैं। वो ब्रिलिएंट हैं। मैं उनकी हिम्मत और परफार्मेंस की दाद देता हूं । वह महिला सशक्तिकरण का असली उदाहरण हैं।जिस तरह आज तनुश्री दत्ता कंगना का समर्थन कर रही हैं उसी तरह मीटू मामले में कंगना ने भी तनुश्री के समर्थन में बोला था। जब तनुश्री नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों से संबंध में मीटू की लड़ाई लड़ रही थीं तब कंगना ने कहा था कि ऐसे लोगों को सबक मिलना जरूरी है, जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। मणिकर्णिका विवाद पर कंगना के समर्थन में आईं तनुश्री, कहा- आपकी हिम्मत से डरते हैं ये लोग

Related posts

GST बेरोजगारों पर भारी, कट रही है नौकरी का फॉर्म भरने पर भी जेब…

Editor

अखिलेश यादव 2019 में करेंगे बैलट बॉक्स के इस्तेमाल के लिए सत्याग्रह…

Ankit Sharma

करतारपुर कॉरिडोर: पाकिस्तान के न्योते पर सुषमा ने कहा- शुक्रिया

Editor