Don't Miss India Latest News Top News

स्टेट लेविल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड के 85 पदों भर्तिया निकली

नई दिल्ली : स्टेट लेविल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड (SLPRB), आंध्र प्रदेश ने ड्राइवर ऑपरेटर पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 7 फरवरी 2019 है। बता दें कि ड्राइवर ऑपरेटर के कुल 85 पदों पर भर्ती होनी है। इसके लिए चुने गए उम्मीदवारों के लिए पे स्केल 21230-63010 रुपये रहेगा। योग्यता की बात करें तो आवेदक को 10वीं पास होना जरूरी है। साथ ही उसके पास हैवी मोटर व्हीकल का लाइसेंस उसके पास होना चाहिए। आवेदन करने वाले कैंडिडेट की उम्र 18 से 32 साल के बीच होनी चाहिए। पुलिस में भर्ती के इच्छुक लोगों के लिए ये बेहतरीन अवसर है।

जॉब के लिए लोकेशन हैदराबाद है। इसके लिए OCs/BCs को 25 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा जबकि SCs/STs के लिए इसका आवेदन पूरी तरह से मुफ्त होगा। 29 जनवरी से शुरु हुई इस आवेदन प्रक्रिया के लिए शुल्क कैश में भी दिया जा सकता है। हालांकि आवेदन ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकेगा। फॉर्म भरकर आपको जरूरी दस्तावेजों की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी जिले के एसपी कार्यालय में जमा करानी होगी। बता दें कि इस जॉब की लोकेशन हैदराबाद है। भर्ती की अन्य जानकारी के लिए slprb.ap.gov.in पर जाकर ली जा सकती है।

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने पुलिस एवं पीएसी में सिपाही पद पर भर्ती की प्रक्रिया में किसी वजह से गैर हाजिर हो जाने वाले अभ्यर्थियों को एक इन कैंडिडेट्स के लिए अभिलेखों की जांच एवं फिजिकल टेस्ट के लिए बोर्ड ने 2 से 4 फरवरी की तारीख तय की है। दरअसल बोर्ड का कहना है कि 2018 की सीधी भर्ती प्रक्रिया में अभिलेखों की जांच और फिजिकस टेस्ट गैर हाजिर रहे कैंडिडेट्स ने प्रार्थना पत्र दिया था जिसके बाद ये फैसला लिया गया। प्रार्थना में कहा गया था कि सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में रहने के कारण उन्हें समय पर सूचना नहीं मिल सकी थी।

Related posts

दिवाली: पटाखे छोड़ने को लेकर हुआ विवाद, युवक से सा​थ किया ये अंजाम…

Editor

भारी बर्फबारी और बारिश से बड़ी ठंड, सेना ने बचाया 140 लोगों को

Editor

सुशांत ने शेयर किए को-स्टार संजना के साथ छेड़छाड़ के आरोपों पर बातचीत के स्क्रीनशॉट

Editor