India Latest News Sports Top News

शटलर क्वीन सायना नेहवाल इस खिलाड़ी से करने जा रही हैं शादी, 10 साल से चल रहा है अफेयर

नई दिल्ली: भारत की स्टार शटलर क्वीन सायना नेहवाल अब बैडमिंटन खिलाड़ी पी.कश्यप की दुल्हनिया बनने जा रही हैं, 28 साल की सायना नेहवाल अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप संग 16 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं। इस शादी में काफी करीबी लोग शामिल होंगे और इसके बाद सायना और कश्यप 21 दिसंबर को एक बड़ा रिसेप्शन देंगे जिसमें खेल, बॉलीवुड और राजनीति की जानी-मानी हस्तियां शामिल हो सकती हैं। गौरतलब है कि बैंडमिंटन कोर्ट के दोनों साथी पिछले 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते पर खुलकर कोई बातचीत नहीं की। हालांकि प्रैक्टिस पार्टनर के रूप में दोनों की काफी चर्चाएं होती रही हैं।

सायना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद के ट्रेनिंग कार्यक्रम में हुई थी और तब से ये दोनों साथ है, दोनों के लिए उनका खेल ही पहली प्राथमिकता रही है इसलिए दोनों का फोकस अभी तक खेल पर ही था और इसलिए दोनों ने कभी भी मीडिया में पर्सनल लाइफ डिस्कस नहीं की। बीते 8 सितंबर को पी. कश्यप के जन्मदिन पर दोनों एक दूसरे के साथ देखे गए थे , तब सायना ने सोशल मीडिया पर इससे संबंधित एक तस्वीर भी शेयर की थी, तभी कयास लगाए जा रहे थे कि शायद अब दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

मालूम हो कि बैडमिंटन स्टार सायना इस वक्त वर्ल्ड रैंकिंग में 10वें नंबर पर हैं जबकि 32 साल के पी कश्यप वर्ल्ड रैंकिंग में 57वें नंबर पर हैं। दोनों ही हैदराबाद निवासी हैं। अगर दोनों वाकई में शादी करते हैं तो दोनों बैंडमिटन कोर्ट से शादी के बंधन में बंधने वाले दूसरे जोड़े होंगे, इससे पहले ज्वाला गुट्टा और चेतन आनंद शादी के बंधन में बंधे थे लेकिन शादी के 6 साल बाद दोनों अलग हो गए।

Related posts

हिंदी सिनेमा का यह प्रसिद्ध अभिनेता, शूटिंग के लिए आता था जेल से

Editor

VIDEO जब लड़की बॉस से बोली, अबे ओ चल बैठ…परेशानी क्या है तेरी

Editor

दिल्ली: यमुना नदी खतरे के निशान से ऊपर, 598 घर कराए गए खाली

Editor