India Latest News Sports Top News

सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, भारत-पाकिस्तान के महा-मुकाबले से पहले

नई दिल्ली: आज एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। पड़ोसी मुल्कों के बीच ये मैच दुबई इंटरनेशन स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच को लेकर दोनों तरफ ही उत्साह बराबर है। इस रोमांच के बीच सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टेनिस सेंसेशन सानिया ने सोशल मीडिया से विदाई की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वो अब अगले कुछ दिनों तक सोशल मीडिया नहीं खोलेंगी। सानिया के पति शोएब मलिक आज पाकिस्तानी की तरफ से खेलने उतरेंगे।

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले से पहले सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से विदाई ले ली है। पाकिस्तानी ऑल-राउंडर शोएब मलिक की पत्नी सानिया ने ट्विटर पर लिखा, ‘अब मैच में 24 घंटे से भी कम बचे हैं। बेहतर होगा कि कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से साइन आउट कर लूं, क्योंकि यहां होने वाली बकवास किसी भी सामान्य इंसान को बीमार कर देगी। बाद में दोस्तों।’ सानिया ने आगे लिखा कि लोग ये न भूलें कि ये सिर्फ एक क्रिकेट मैच है। सानिया के पति शोएब मलिक आज भारत के खिलाफ उतरने वाली टॉप 11 का हिस्सा हैं।

भारत पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलता है ऐसे में जब-जब आईसीसी की चैंपियनशिपों में दोनों टीमें आमने-सामने आती है तो रोमांच का पारा बढ़ जाता है। भारत और पाकिस्तान का आखिरी बार आमना सामना 2017 में चौंपियस ट्रॉफी में हुआ था। उस मैच में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन से हरा दिया था। भारत-पाक के बीच हुए आंकड़ों पर अगर नजर डालें तो अब तक एशिया कप में 12 बार भारत-पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ है। छह बार भारत को जीत हासिल हुई है जबकि पांच बार पाकिस्तान जीता है, जबकि एक बार मैच का परिणाम नहीं निकला था। वहीं एशिया कप में भारत 6 बार का चैंपियन है जिससे उसका हौसला भी मजबूत होगा।

Related posts

केरल 4 लोगों की हत्या के पीछे काला जादू और बदला, शक्तियां वापस पाना चाहता था हत्यारा

Editor

अमित शाह ने तैयार किया 2019 में यूपी से 74 सीटें जीतने के लिए ‘टी-20’ फॉर्मूला

Ankit Sharma

राहुल-येचुरी मुलाकात: 2019 की तैयारी !

Editor