• Home
  • Crime
  • परचून की दुकान पर बेची जा रही थी शराब, महिलाओं ने किया विरोध तो हुआ ये अंजाम
Crime India Saharanpur News Top News Uttar Pradesh

परचून की दुकान पर बेची जा रही थी शराब, महिलाओं ने किया विरोध तो हुआ ये अंजाम

सहारनपुर। थाना देहात कोतवाली के गांव महेश्वरी खुर्द में परचूनिए ने शराब बेचे जाने का विरोध करने पर दो महिलाओं के साथ मारपीट कर दी। पुलिस घायल महिलाओं को लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। ग्रामीण बेहट रोड पर जाम लगाने की तैयारी में लगे थे।

देहात कोतवाली के गांव महेश्वरी खुर्द निवासी मूर्तिदेवी 50 पत्नी ओमप्रकाश पड़ोस की ही रामवती 45 पत्नी विश्वर के साथ गांव में ही परचून की दुकान करने वाले दुकानदार के पास पहुंची थी। महिलाओं के परिजनों का आरोप है कि दुकानदार हरियाणा से तस्करी कर लाई गई शराब बेचता है। दोनों महिलाएं इसी का विरोध करने उसकी दुकान पर पहुंची थी। आरोप है कि दुकानदार ने दोनों महिलाओं से मारपीट कर दी। जिसमें उन्हें चोट आई। मूर्ति देवी गंभीर रूप से घायल हुई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिलाओं को जिला अस्पताल लाई, जहां मूर्तिदेवी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपी दुकानदार फरार बताया गया है। ग्रामीण कार्रवाई की मांग को लेकर बेहट रोड पर जाम लगाने की तैयारी में लगे थे। इंस्पेक्टर पवन कुमार चौधरी ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची थी। एक महिला की मौत हुई है। मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

आवाज उठाने वाले 15 दलित प्रदर्शनकारियों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

Editor

पहली बार अंतरिक्ष यान जाएगा सूर्य के रहस्यों से पर्दा उठाने सतह तक, मिशन के लिए तैयार NASA

Ankit Sharma

अगर आप भी चाहते है यश और सफलता तो राशि अनुसार करें सूर्यदेव के मंत्रों का उच्चारण…

Editor