Crime Gorakhpur India Latest News Top News Uttar Pradesh

लुटेरों ने पिस्टल की नोक पर दिया लूट की वारदात को अंजाम

सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में अंग्रेज़ी शराब की एक दुकान पर फिल्मी अंदाज़ में पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों कैश के साथ-साथ शराब की बोतलें भी लेकर गए। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। उधर पुलिस की चाक चौबंद के बाद हुई लूट से इलाके में हड़कम्प मच गया। अब मोतिगरपुर थाने की पुलिस लुटेरों के सुराग में लगी है।मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के पांडे बाबा बाजार के निकट राधेश्याम जयसवाल की अंग्रेजी शराब की दुकान है।

दो बाइक पर सवार चार बदमाश यहां पहुंचे और पिस्टल की नोक पर अंग्रेजी शराब की दुकान से बारह हजार नगदी के साथ दर्जन भर शराब की बोतलें लेकर रफूचक्कर हो गए। लुटेरों की यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।लुटेरे बारह हजार कैश की लूट के बाद चलने लगे तो उस दौरान लुटेरों में से ने शराब की बोतल की ओर इशारा किया।

जिसके बाद पिस्टल की नोक पर शराब की दर्जनों बोतले भी उन्होंने भरी और चलते बने। घटना के बाद पुलिस ने पेट्रोलिंग कर लुटेरों को पकड़ने की कोशिश किया लेकिन तब तक वो पुलिस की पकड़ से दूर निकल चुके थे। एसपी ने बताया कि वर्क आउट के लिए टीम को लगाया गया है, जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर देगी।

Related posts

होली डे : उत्तर भारत, धरती के स्वर्ग का अनुभव करता चकराता

Editor

यूपी: पटरी पर बिखरी थी मां और 3 बच्चों की लाशें

Editor

खुशखबरी: मार्च में इन ट्रेनों का किराया होगा कम

Editor