Don't Miss Fashion India Latest News Top News Trending Now

आज हुआ निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा का रोका

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपना रिश्ता आखिर पब्लिक कर दिया है। मुंबई में प्रियंका के घर हुए दोनों के रोका सेरेमनी से पहली तस्वीरें सामने आई हैं। प्रियंका और निक का शनिवार सुबह रोका हुआ, जिसमें दोनों का परिवार मौजूद था। रोके के बाद शाम को सगाई की खास पार्टी रखी जाएगी जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों के पहुंचने की उम्मीद है।देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोका हो गया है। शनिवार सुबह मुंबई में प्रियंका के घर पूरे रीति-रिवाज के साथ रोके की रस्म निभाई गई। इस खास मौके पर प्रियंका का पूरा परिवार और निक के माता-पिता मौजूद थे।

प्रियंका के कुछ करीबी दोस्त भी उनके रोके में शामिल हुए।रोके के लिए प्रियंका ने पीले रंग का सूट पहना था जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। जहां प्रियंका अपने पीले सूट में कहर ढा रही थीं वहीं निक भी कुर्ते-पायजामा में कुछ कम नहीं लग रहे थे। ये शायद पहली बार है जब निक को भारतीय परिधान में देखा गया है। निक के अलावा उनके माता-पिता ने भी भारतीय परिधान पहना हुआ था, जो उनपर काफी जंच रहा था।

निक जोनस अपने माता-पिता के साथ गुरुवार रात को ही मुंबई पहुंच गए थे।निक जोनस और उनके परिवार को एयरपोर्ट लेने प्रियंका खुद गई थीं, लेकिन वो अलग गाड़ी से घर लौटीं। निक के भाई केविन, जो और फ्रैंकी जोनस उनके साथ मुंबई नहीं आए हैं। प्रियंका और निक शनिवार शाम को अपनी सगाई की आलीशान पार्टी भी देंगे।इस पार्टी में प्रियंका की कजिन परीणीति, कई फिल्मों में प्रियंका के को-स्टार रह चुके रणवीर सिंह, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्ट्रेस रवीना टंडन, सोफी चौधरी समेत कई सितारों के दिखने की उम्मीद है। वहीं शाहरुख-सलमान इस पार्टी में आएंगे या नहीं, इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। प्रियंका और निक इस साल शादी कर सकते हैं।

Related posts

नैनीताल: बारिश के चलते टूटी मॉल रोड, पूरा हिस्सा गिरा झील में…

Atul kashyap

गुजरात: बिल्डिंग गिरने से भरूच में एक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल…

Atul kashyap

राज्यसभा सांसद: पीएम, सीएम और मंत्रियों के चुनाव प्रचार करने पर लगे रोक…

Editor