Agra Crime India Latest News Top News Uttar Pradesh

कार में जा रहे दो व्यापारियों में से एक की हत्या, दूसरे पर हत्या का शक

आगरा: दिल्ली से आए व्यापारी की आगरा मथुरा बॉर्डर पर संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई, जबकि साथी घायल हो गया। फिलहाल, पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया घायल व्यापारी को दोषी माना जा रहा है। वहीं, मृतक व्यापारी के परिजन भी घायल व्यापारी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। दिल्ली निवासी रोहित पाहवा और संदीप एक साथ पार्टनरशिप में होजरी का काम करते थे। दोनों का बिजनेस पूरे पश्चिमी यूपी में फैला हुआ है। बीती रात करीब 12 बजे संदीप दिल्ली से आगरा के लिए निकले थे। सोमवार की सुबह करीब 8:45 बजे संदीप महिंद्रा कार से घायल अवस्था में आगरा दिल्ली हाईवे स्थित नयति अस्पताल पहुंचा। इस समय गाड़ी की पिछली सीट पर रोहित बेहोश पड़ा था।

डॉक्टरों ने जांच कर रोहित को मृत घोषित कर दिया और संदीप के महज हाथ पर गोली की हल्की सी खरोंच ही डॉक्टरों को मिली। संदीप ने पुलिस को बताया की मथुरा चार बजे पहुंचकर वो रुके और गाड़ी में आराम के बाद सुबह 6 बजे आगरा को निकले। इस दौरान लघुशंका के लिए रुकने पर अचानक अज्ञात बाइक सवार लुटेरों ने लूट के चक्कर में उसे और रोहित को गोली मार दी। गोली लगने के बाद वो कार से वहां से भागते हुए अस्पताल आया है। इसके बाद पुलिस को संदीप द्वारा घटना का बताया स्थान मथुरा के फरह थाना अंतर्गत पता चल रहा था, जबकि पुलिस को जांच में उस जगह कोई भी घटना होने के साक्ष्य नहीं मिले। इसके बाद जब फॉरेंसिक टीम ने कार की तलाशी ली तो कार के अंदर शराब की बोतल और अन्य सामान मिला।

घटना में पुलिस जहां मामले को संदिग्ध मान रही है तो वहीं मृतक मोहित के परिजन संदीप द्वारा पूर्व योजना के तहत हत्या का आरोप लगा रहे हैं। प्रारंभिक जांच में पुलिस को भी संदीप पर पूरा शक हो रहा है। फिलहाल, आगरा मथुरा दोनों जगह की पुलिस जांच में जुटी हुई है और जल्द खुलासे की बात कह रही है।

Related posts

बांग्लादेश ने रचा इतिहास, आस्ट्रेलिया के खिलाफ दर्ज की पहली जीत

Editor

प्रेम में धोखा खाई शिक्षिका ने दी जान

Editor

यूपी: मोदी-योगी पर राम मंदिर के बहाने जमकर बरसे प्रवीण तोगड़िया, कहा रावण हैं मोदी

Atul kashyap