Gorakhpur India Latest News Politics Top News Uttar Pradesh

गोरखपुर में लगे मायावती ‘झांसी की रानी’ और अखिलेश ‘टीपू सुल्‍तान’ के पोस्टर

गोरखपुर: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के शहर गोरखपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने गठबंधन की खुशी का जश्‍न मनाया। कार्यकर्ता सड़क पर आ गए और आतिशबाजी करने के बाद एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टर जारी कर बसपा सुप्रीमो मायावती को झांसी की रानी और सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को टीपू सुल्‍तान के रूप में दर्शाया है। लखनऊ में महागठबंधन को लेकर हुई प्रेस कांफ्रेंस के बाद सपा कार्यकर्ता ढोल-नगाड़े और अबीर-गुलाल के साथ सड़क पर आ गए। उन्‍होंने आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार की। इस दौरान शास्‍त्री चौक पर जुटे कार्यकर्ताओं में उत्‍साह देखने लायक था। कार्यकर्ता खुशी में नाचते-गाते दिखाई दिए।

बुआ-बबुआ की जोड़ी आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराकर नया इतिहास रचेगी। इस उम्‍मीद के साथ सपा नेता आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा की असलियत जनता के सामने आ गई है। वे गठबंधन का स्‍वागत करते हैं और पार्टी के निर्देश पर पूरे मनोयोग से आगामी लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन को जिताने के लिए जनता के बीच जाएंगे। उन्‍होंने बताया कि आज उन लोगों ने पोस्‍टर जारी किया है। इस पोस्‍टर में उन्‍होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को झांसी की रानी और सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को टीपू सुल्‍तान के रूप में पेश किया है। उन्‍होंने कहा कि रानी लक्ष्‍मी बाई और टीपू सुल्‍तान की ये जोड़ी भाजपा को हराकर जीत हासिल करेगी। सपा छात्र सभा के गबीश दुबे ने कहा कि कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।

उन लोगों ने आतिशबाजी कर गठबंधन की खुशी मनाई है। जिस तरह से सपा कार्यकर्ताओं में गठबंधन की खुशी दिखाई दे रही है उससे ये साफ है कि सपा और बसपा कार्यकर्ताओं में जोश भरा हुआ दिखाई दे रहा है।

Related posts

यहां आपको मिलेगा छिपकली के सूप से लेकर भेड़ के दिल का कीमा तक

Editor

यूपी: शिवपाल सिंह यादव ने दिया समाजवादी पार्टी को तोड़ने वाला बयान

Editor

 दिल्ली यूनिवर्सिटी की आज शाम जारी होगी पहली कटऑफ लिस्ट

Editor