Entertainment India Latest News Top News

जानिए आखिर शाहरुख और अक्षय क्यों नहीं आ सकते एक फिल्म में

नई दिल्‍ली : शाहरुख खान और अक्षय कुमार को एक साथ स्क्रीन पर देखना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है। शाहरुख खान ने खुलासा कर दिया है कि आखिर दोनों एक साथ एक फिल्म में क्यों नजर नहीं सकते हैं। शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी अभी तक पर्दे पर नहीं देखने को मिली है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान से जब अक्षय कुमार के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं जाग सकता। जब अक्षय जागते हैं, उस समय मैं सोने जाता हू। उनके दिन की शुरुआत तड़के होती है। जब मैं काम की शुरुआत करता हूं, उस समय वह घर जाने की तैयारी कर रहे होते हैं। मैं निशाचर हूं। अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता।

“शाहरुख और अक्षय, दोनों का काम करने का तरीका भी अलग है। शाहरुख जहां साल में एक या दो फिल्में ही करना पसंद करते हैं तो वहीं अक्षय की तीन या चार फिल्में एक ही साल में रिलीज होती हैं। मसलन, 2018 को ही ले लीजिए। शाहरुख जहां सिर्फ ‘जीरो’ में दिखाई दिए, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई तो वहीं अक्षय तीन फिल्मों ‘पैडमैन’, ‘गोल्ड’ और ‘2.0’ में दिखाई दिए और तीनों बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रहीं। 2019 में अक्षय की पांच फिल्में ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’, ‘गुड न्यूज’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘सूर्यवंशी’ रिलीज हो सकती हैं। शाहरुख के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ जब से फ्लॉप हुई है, उनके पास कोई नया काम नहीं आया है।

बड़े प्रोडक्शन हाउस उनकी फिल्म ‘जीरो’ के बॉक्स ऑफिस नतीजों के इंतजार में थे और फिल्म फ्लॉप होते ही शाहरुख के साथ प्लान किए गाए सारे प्रोजेक्ट्स ठंडे बस्ते में डाल दिए गए हैं। राकेश शर्मा की जिस बायोपिक में वह काम कर रहे थे, वह उनके हाथ से निकल ही चुकी है। सूत्रों की मानें तो शाहरुख अब अमिताभ बच्चन की राह पर चलने की तैयारी कर रहे हैं। शाहरुख की टेलीविजन इंडस्ट्री के कुछ दिग्गजों से एक धमाकेदार शो बनाने को लेकर चर्चा चल रही है। खबरों की मानें तो इसके अलावा शाहरुख ने फरहान अख्तर के साथ ‘डॉन 3’ के लिए हाथ मिलाया है । शाहरुख की ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी उनकी हिट फिल्मों में से एक है । जल्द ही फरहान और शाहरुख ये प्रोजेक्ट शुरू कर सकते हैं ।

Related posts

राज्यपाल से मिली मंजूरी, संगम नगरी इलाहाबाद का नाम बदलकर होगा ‘प्रयागराज’

Editor

अयोध्या में बनने वाले एयरपोर्ट के लिए दिए जाएंगे 6 अरब 40 करोड़ रुपये

Editor

यूपी: दबंगों से परेशान जवान, देश की रक्षा हम करते हैं तो हमारे परिवार की रक्षा कौन करेगा

Editor