Fashion Featured India Lifestyle Top News

जानिए कैसे दिखें स्टाइलिश ऑफिस में

नई दिल्ली : रोज सुबह उठकर यही सोचना कि आज ऑफिस में क्या पहंनू? मेरे पास तो कपड़े ही नहीं हैं। क्या आपको भी रोज सुबह 10 से 15 मिनट सिर्फ ये डिसाइड करने में लग जाता है कि आज क्या पहनें। अगर आपके साथ भी रोज ऐसा होता है, तो यह रिपोर्ट आपके लिए है| रोज सुबह उठकर यही सोचना कि आज ऑफिस में क्या पहंनू? मेरे पास तो कपड़े ही नहीं हैं। क्या आपको भी रोज सुबह 10 से 15 मिनट सिर्फ ये डिसाइड करने में लग जाता है कि आज क्या पहनें। अगर आपके साथ भी रोज ऐसा होता है, तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। रोज की वैराइटी के लिए ज्यादातर लोग कई सारी शॉपिंग करते हैं।

लेकिन हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप ऑफिस के लिए पुराने कपड़ों में ही खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।इसके लिए अब रोज आपको ये नहीं सोचना पड़ेगा कि आज क्या पहनूं। अपने वॉर्डरोब में एक सफेद और एक काली रंग की शर्ट और टी-शर्ट्स ज़रूर रखें। इन्हें आप किसी भी लोअर्स जैसे जींस, ट्राउज़र्स, सिगरेट पैंट, वाइड लेग्ड पैंट, स्कर्ट, जैगिंग या फिर पलाज़ो के साथ पहनें। जिस तरह आप एक बॉटम के साथ कई तरह की शर्ट्स और टी-शर्ट्स पहनती हैं ठीक वैसे ही इन दो शर्ट्स और टी-शर्ट्स के साथ डिफरेंट लोअर्स पहनकर एक्सपेरिमेंट करें।

विंटर्स के लिए क्लोज़्ड शूज़ जैसे एक फॉर्मल बैली और बूट्स रखें। ताकी फॉर्मल मीटिंग के लिए आप बैली पहन सकें। और जब भी अपने लुक को कूल बनाना हो तो बूट्स पहन लें। इसी तरह गर्मियों में भी एक ओपन सैंडल और दूसरी जूती अपने शू रैक में रखें। ताकि फॉर्मल लुक के लिए जूती पहन लें और बाकी दिन ओपन सैंडल।विंटर्स के लिए क्लोज़्ड शूज़ जैसे एक फॉर्मल बैली और बूट्स रखें। ताकी फॉर्मल मीटिंग के लिए आप बैली पहन सकें। और जब भी अपने लुक को कूल बनाना हो तो बूट्स पहन लें। इसी तरह गर्मियों में भी एक ओपन सैंडल और दूसरी जूती अपने शू रैक में रखें। ताकि फॉर्मल लुक के लिए जूती पहन लें और बाकी दिन ओपन सैंडल।