• Home
  • Entertainment
  • जानिए प्रियंका चोपड़ा की कितनी कमाई रही पिछले साल…
Entertainment Fashion Featured India Latest News Top News Trending Now

जानिए प्रियंका चोपड़ा की कितनी कमाई रही पिछले साल…

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी बड़ा नाम बन गई हैं। ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका की झोली में एक के बाद एक फिल्में आ रही हैं और वो जल्द ही बड़ी हॉलीवुड-बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी। फिल्मों में प्रियंका की डिमांड इतनी बढ़ गई है कि उन्होंने अपनी फीस भी बढ़ा दी है और खूब कमाई कर रही हैं। क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की पिछले साल कितनी कमाई रही? ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की झोली में इस वक्त हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों समेत कई बड़े ब्रांड्स के ऑफर भी हैं। प्रियंका ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को इसलिए अलविदा कह दिया था क्योंकि फिल्म के लिए उन्हें काफी कम फीस मिल रही थी।

खबरों के मुताबिक प्रियंका ने फिल्म के लिए 11 करोड़ की डिमांड की थी, लेकिन उन्हें केवल 6 करोड़ दिए गए। इसलिए प्रियंका ने फिल्म से आखिरी वक्त पर हाथ पीछे खींच लिए। प्रियंका अपनी फीस से समझौता करने के बिल्कुल मूड में नहीं हैं। फोर्ब्स के अनुसार पिछले साल प्रियंका की कमाई जबरदस्त रही है। प्रियंका ने 2017 में यूएस डॉलर 11 मिलियन यानि कि 77 करोड़ की कमाई की। पिछले साल प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ और उनकी अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ आए थे। पिछले साल उनकी एक भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।

लेकिन इससे उनकी कमाई में कोई नहीं आया। जल्द ही प्रियंका फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ भी रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा ये भी खबरें जोरों पर हैं कि प्रियंका ने मशहूर हॉलीवुड एक्टर क्रिस पैट के साथ ‘Cowboy Ninja Viking’ हॉलीवुड फिल्म साइन की है। प्रियंका अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। प्रियंका अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस सगाई कर चुकी हैं और हो सकता है कि इस साल दोनों शादी के बंधन में भी बंद जाएं

Related posts

अपने घर पर रात को डिनर में बनाएं गोली पुलाव…

Editor

फेसबुक पर महिला को सेक्स वर्कर बताते हुए जमकर की अश्लील चैटिंग, जाने क्या है मामला…

Atul kashyap

पिता ने जन्मदिन पर नहीं दिया गिफ्ट में फोन, तो बेटी ने आग लगाकर की खुदकुशी

Atul kashyap