Crime India Latest News Top News

झारखंड: पूर्व पति ने दोस्तों संग मिलकर महिला से किया ये घिनौना काम

नई दिल्ली: सरकारें चाहें महिला सुरक्षा को लेकर कितने भी दावे कर लें लेकिन अपराधियों के हौसलों के आगे उनके दावे खोखले ही साबित होते हैं। झारखंड के जामताड़ा जिले में ऐसा ही एक वाकया हुआ है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। एक महिला के साथ गैंगरेप के बाद इतनी यातनाएं दी गईं जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। इन दरिंदों ने गैंगरेप के बाद महिला के साथ रूह कंपाने वाले अपराध को अंजाम दिया है। एक महिला से उसके पूर्व पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। यहीं नहीं, उस महिला के गुप्तांग में लकड़ी के डंडे से चोट पहुंचाई, जिसके बाद तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गयी।

इस जघन्य अपराध में आरोपी पूर्व पति उदय को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश जारी है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिंह ने काली पूजा के अवसर पर आयोजित संथाली यात्रा देखने के लिए महिला गई थी और वहीं पर उसका पूर्व पति भी मौजूद था। अपने कुछ दोस्तों के साथ जबरन महिला को उठाकर वो पास के ही खेत में ले गया है और वहां गैंगरेप किया। इसके बाद हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए महिला के गुप्तांग में डंडे से चोट पहुंचायी जिसके बाद महिला बेहोश हो गई।

जब आसपास के लोगों ने सुबह महिला के दर्द से कराहने की आवाज सुनी तो वे नजदीक गए, वहां से महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने पीड़िता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

जानिए मध्य प्रदेश-राजस्थान और छत्तीसगढ़ में किसका पलड़ा है भारी

Editor

अरविंद केजरीवाल की AAP का चंदा 4 गुना बढ़ा, एडीआर ने जारी की रिपोर्ट

Editor

PHOTO देख हो जाएंगे मदहोश, बेहद हॉट एंड सेक्सी है ये महिला, उम्र बताओ तो जाने…

Editor