India Latest News Sports Top News

INDvsWI 2nd Test Live: होल्डर और रोस्टन ने वेस्टइंडीज की पारी को संभाला, स्कोर 250 के पार

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। दो टेस्ट मैच की इस सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। ऐसे में भारत एक ओर जहां चाहेगा कि वो इस मुकाबले में जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा करे तो वहीं दूसरी तरफ वेस्टइंडीज भी इस मुकाबलो को जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाना चाहेगा। बता दें कि पहले मुकाबले में भारतीय टीम के 4 बल्लेबाजों ने शतक जड़कर भारत को 649 रनों तक पहुंचा दिया था। वहीं गेंदबाजों के आगे भी वेस्टइंडीज की टीम बेबस नजर आई थी। हालांकि अब इस मुकाबले में जेसन होल्डर के हाथों में कप्तानी का दारोमदार होगा।

भारत ने दूसरी तरफ पहला टेस्ट मैच तीन दिन में जीतने वाली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। जेसन होल्डर और रोस्टन चेस ने वेस्टइंडीज की पारी को संभाल लिया है. वेस्टइंडीज का स्कोर 250 के पार हो गया है.

live: 02:40 pm रोस्टन चेस के अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज की टीम ने 200 रनों का आंकड़ा छू लिया है.वेस्टइंडीज के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं.

02:09 pm रोस्टन चेस ने शानदार पारी खेलते हुए अपने करियर का सातवां अर्धशतक जड़ा.

01:56 pm वेस्टइंडीज की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखरती जा रही है. शॉन डॉवरिच को उमेश यादव ने एलबीडबल्यू आउट कर दिया. वेस्टइंडीज के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए हैं.

12:45 pm 113 के स्कोर पर वेस्टइंडीज की आधी टीम पवेलियन में, एंबरीस 18 रन बनाकर आउट

12:27 pm वेस्टइंडीज की पारी को एक और झटका लगा है.शिमरोन हेटमायेर को कुलदीप यादव ने आउट कर दिया है. कुलदीप के हिस्से का यह दूसरा विकेट है.

12:17 pm लंच के बाद खेल शुरू हो चुका है.शिमरोन हेटमायेर और सुनील अंबरीश की जोड़ी मैदान पर है.

11:40 am लंच ब्रेक से टूक पहले वेस्टइंडीज को तीसरा झटका लगा है.शाही होप को उमेश यादव ने एलबीडबल्यू आउट किया.

11:01 am वेस्टइंडीज के दोनों ओपनर पवेलियन लौट चुके हैं .ब्रैथवेट को कुलदीप ने पगबाधा आउट कर पवेलियन भेज दिया.

10:19 am भारत को दिन की पहली सफलता मिली है. कीरेन पॉवेल को अश्विन ने जडेजा के हाथों आउट करा दिया.

09:43 am शार्दुल ठाकुर ने डाली टेस्ट क्रिकेट में पहली गेंद. सामने बल्लेबाज थे कीरन पावेल। यह उनका पहला टेस्ट मैच है.

09:36 am क्रेग ब्रेथवेट और कीरन पावेल कर रहे हैं वेस्टइंडीज की पारी की शुरुआत. भारत की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत उमेश यादव कर रहे हैं.

भारत प्लेइंग इलेवन : लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अंजिक्य रहाणे (उप-कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर । वेस्टइंडीज प्लेइंग इलेवन : क्रेग ब्रेथवेट, कीरन पावेल, शाई होप, शिमरोन हेटमायेर, रोस्टन चेस, सुनील अंबरीश, शॉन डॉवरिच, जेसन होल्डर, देवेंद्र बिशू, जोमेल वारिकन और शेनन गैब्रिएल।

Related posts

सफेद बाघिन ने दिया मिक्स ब्रीड के शावकों को जन्म, 27 साल बाद हुआ ऐसा

Editor

इस मंदिर में हनुमान जी विराजते है अपनी पत्नी के साथ, लेकिन फिर भी वो हैं ब्रह्मचारी…

Editor

कारगिल दिवस: शहीदों को दी प्रधानमंत्री मोदी ने श्रद्धांजलि, वाजपेयी के नेतृत्व को सराहा…

Ankit Sharma