Entertainment India Latest News Sports Top News

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में खेल जगत के इन सितारों ने बिखेरी अपनी चमक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट लविंग जोड़ियों में से एक दीपिका और रणवीर की जोड़ी हाल ही में परिणय सूत्र में बंध गई। इटली में शादी के बाद इस जोड़े ने अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया जहां बॉलीवुड से लेकर खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का तीसरा रिसेप्शन 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में संपन्न हुआ। तस्वीरोंं में देखिए खेल जगत के किन सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करा अपन चमक बिखेरी। इससे पहले बेंगलुरू के पांच सितारा होटल ‘द लीला पैलेस’ में पहला रिसेप्शन आयोजित किया गया था जहां खेल जगत के कई दिग्गजों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

दीपिका और रणवीर सिंह के रिसेप्शन के मौके पर पूर्व क्रिकेटर और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजलि और बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ पहुंचे हैं। इस दौरान सभी की निगाहें तेंदुलकर परिवार पर जा टिकीं। रिसेप्शन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ नजर आए। इस दौरान पांड्या और धोनी ने मस्ती भी की। इसके अलावा 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान कपिल देव ने भी अपने पर‍िवार के साथ इस पार्टी में शिरकत की।बता दें कि इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म 83 के लिए कपिल देव से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। फिल्म 83 वर्ल्ड कप पर आधारित हैं। रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका अदा कर रहे हैं।

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री भी अपनी वाइफ सोनम भट्टाचार्य के साथ इस कार्यक्रम में शरीक हुए। इससे पहले दीपिका-रणवीर की बेंगलुरू रिसेप्शन पार्टी में भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान व कोच अनिल कुंबले अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। दोनों ने दीपवीर से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। कुंबले के अलावा भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने भी शिरकत की।

Related posts

अफगान वायु सेना इस्लामिक स्टेट के ठिकानों पर गिराये बम, नौ आतंकी मारे गए

Editor

यूपी: तीन बच्चे शिक्षकों की लापरवाही से तालाब में डूबे, दो की मौत…

Ankit Sharma

नशे में धुत DIG पर भीड़ का हमला, खून से लाल हो गया मूंह, धरी रह गई वर्दी की धौंस

Editor