India Latest News Sports Top News

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल लौटेंगे भारत, 82 साल में दूसरी बार हुआ ऐसा

नई दिल्ली: टीवी शो कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर अनुचित बयान के चलते हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के लिए दोनों खिलाड़ियों को सीरीज छोड़कर स्वदेश भारत लौटना पड़ेगा। इससे पहले सीओए के दोनों को पत्र लिखते हुए कहा था कि जांच पूरी नहीं होने तक दोनों खिलाड़ियों को आईसीसी, बीसीसीआई या अन्य किसी भी किस्म के टूर्नामेंट में खेलने की इजाजत नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब भारतीय टीम का कोई खिलाड़ी विदेशी दौरे के बीच से ही स्वदेश लौट रहा है। इससे पहले 1936 में लाला अमरनाथ को तत्कालीन कप्तान विजयनगरम के महाराज यानि विज्जी ने एक प्रथम श्रेणी मैच के दौरान कथित अपमान के कारण भारत के इंग्लैंड दौरे के बीच से स्वदेश भेज दिया था।

हालांकि इस घटना को राजनीति से प्रेरित बताया गया था। केएल राहुल और हार्दिक पांड्य का मामला हालांकि अलग है इन दोनों ने महिलाओं के संदर्भ में अनुचित बात कही है जिसके चलते उनको कीमत चुकानी पड़ रही है।

किस बात को लेकर हुआ विवाद: दरअसल, पांड्या ने शो के दौरान अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और ‘बातचीत’ के बारे में बताया था। पांड्या ने कहा कि वह महिलाओं से बजाय उन्हें ‘देखने’ पर ज्यादा फोकस कर रहे थे। पांड्या ने इस बारे में भी बात की, कि कैसे उनका परिवार उनकी यौन गतिविधियों को ‘सहज’ तौर पर लेते हैं। इस बयान के बाद विवादों का तूफान आ गया जो अबतक जारी है।

Related posts

द्वितीय विश्‍व युद्ध के पश्चिम बंगाल में दो बम मिलने से दहशत, बुलाई गई सेना

Editor

दो हीरा व्यापारियों ने अपने कर्मचारियों को तोहफे में बांटी ‘टू-व्हीलर’ !

Editor

लीव इन रिलेशनशिप में बंधने से पहले जान ले ये बातें अपने पार्टनर के बारे में …

Editor