Crime India Latest News Meerut-Saharanpur Top News

आपसी रंजिश के चलते युवक के पेट पर फोड़ा बम, आंते आई बाहर

मेरठ: यूपी के मेरठ में पटाखों से हाहाकार मचा हुआ है। 48 घंटों में पटाखों के फोड़ने से बुरी तरह जख्मी होने का दूसरा मामला सामने आया है। जहां एक अधेड़ शख्स पर दबंगो ने जानलेवा हमला करते हुए उसके पेट पर पोटाश छोड़ दिया। जिससे धमाका हुआ और शख्स की आंते बाहर आ गईं। फिलहाल आरोपी मौके से फरार हो गए है। आनन-फानन में लोगो ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, आईसीयू में घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। बता दें कि मेरठ देहात के खरखौदा थाना इलाके के नरहड़ा गांव का आस मोहम्मद अपने परिवार के साथ रहता है।

आरोप है कि जब वो गांव के ही रहने वाले सुभाष की परचून की शॉप से सामान लेने गया तो उसकी सुभाष से किसी बात पर कहासुनी हो गई। जिसके बाद सुभाष और उसके साथी साहब सिंह ने आस मोहम्मद पर जान से मारने की नीयत से पोटाश वाला पटाखा उसके पेट पर फोड़ दिया। जिससे धमाका हुआ और आस मोहम्मद की आंतें बाहर आ गई। हमला कर आरोपी फरार हो गए। आस मोहम्मद को स्थानीय लोगों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका बड़ा ऑपेरशन किया गया। चिकित्सकों की मानें तो आस मोहम्मद अभी वेंटिलेटर पर है, उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

वहीं मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए 1 शख्स को हिरासत में ले लिया है। हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। मेरठ में 48 घंटों के भीतर ये दूसरा मामला सामने आया है, जब पटाखे मुसीबत का सबब बन गए हो। सरधना इलाके में भी एक सनकी शख्स ने 3 साल की मासूम बच्ची के मुंह के पास पटाखा फोड़ दिया था, जिससे उसका मुंह फट गया था।

Related posts

अटल बिहारी वाजपेयी छोड़ गए हैं अपने पीछे कितनी संपत्ति…

Editor

पवन चामलिंग बने सबसे लंबे समय तक रहने वाले CM, तोड़ा ज्योति बसु का रिकॉर्ड…

Editor

MeToo: WCD मंत्रालय को बंद लिफाफे में मिली 50 से अधिक शिकायतें, पहचान छुपाने की रखी शर्त

Editor