India Latest News Meerut-Saharanpur Saharanpur News Top News Uttar Pradesh

डायल 100 पुलिस पर लगा युवक को पीटने का आरोप, हो गई मौत

डायल 100 पुलिस पर लगा युवक को पीटने का आरोप, हो गई मौत

सहारनपुर। अपनी यूपी पुलिस पर रोजाना किसी न किसी तरह के आरोप लगते ही रहते हैं। अब सहारनपुर जनपद की थाना मिर्जापुर की डायल 100 पर ग्रामीणों के साथ मिलकर एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का आरोप लगा है। युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर थाना पुलिस ने युवक की पिटाई किए जाने के तमाम आरोपों को सिरे से नकार दिया है।
थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव चाणचक गांव में एक युवक की हो गई। मृतक के भाई ने डायल 100 पुलिस एवं गांव के कुछ लोगों पर उसके भाई को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मारने का आरोप लगाया है। अभी तक मृतक के किसी भी परिजन द्वारा कोई तहरीर इस संबंध में थाने में नहीं दी गई।
चाणचक गांव निवासी अख्तर (35) की शुक्रवार को मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना मिर्जापुर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के भाई हनीफ ने आरोप लगाया कि उसका भाई शराब पीने का आदि था। बृहस्पतिवार को उसका गांव के ही कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। झगड़े की सूचना पर डायल 100 पुलिस मौके पर आई थी। पुलिस और गांव के उक्त लोगों ने मिलकर उसके भाई को पीटा। आरोप है कि मारपीट के बाद उसके भाई की तबीयत बिगड़ गई और मौत हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर थाना मिर्जापुर प्रभारी योगेश शर्मा का कहना है कि मृतक शराबी था। बृहस्पतिवार को उसका कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था, जिसकी सूचना पर डायल 100 पुलिस की गाड़ी मौके पर गई थी और दोनों पक्षों को डांट फटकार कर वापस आ गई थी। पुलिस द्वारा मारपीट करने का आरोप गलत है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। मृतक के परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

Related posts

पत्नी रसोई में बना रही थी खाना कि हुआ ये सब

Editor

इन चार महानगरों में बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम…

Editor

आम आदमी के लिये हानिकारक है भारत बंद, घर के अंदर रहें गर्भवती महिलाएं

Ankit Sharma