Entertainment India Latest News Top News

भीड़ से दीपिका का निकलना हुआ मुश्किल, तो रणवीर ने यूं निकाला उन्हें एक प्रोटेक्टिव हस्बैंड बनकर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में वेडिंग डेस्टीनेशन के बाद वापस घर लौट आए हैं। दोनों रविवार को वापस मुंबई लौटे और उन्हें देखने के लिए जैसे फैंस का पूरा सैलाब उमड़ गया। रणवीर और दीपिका की एक झलक पाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिली। इस भीड़ से दोनों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया था, लेकिन रणवीर ने एक प्रोटेक्टिव हस्बैंड की तरह अपनी पत्नी को इस भीड़ से बाहर निकाला। दीपिका-रणवीर सिंह रविवार को अपने घर मुंबई पहुंचे। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलने के लिए दोनों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका-रणवीर की एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी। ऐसे में दोनों को बाहर निकलने में काफी परेशानी हुई। पत्नी दीपिका को कोई तकलीफ न पहुंचे, इसलिए रणवीर ने एकदम जेंटलमैन की तरह उन्हें बाहर निकाला। रणवीर अपने हाथों से दीपिका को भीड़ से बचाते हुए गाड़ी तक पहुंचे। हाई सिक्योरिटी होने के बावजूद एयरपोर्ट पर भीड़ को संभालना भारी हो रहा था। तभी अपनी रणवीर को खुद ही दीपिका को बाहर निकालना पड़ा। एयरपोर्ट से निकलने के बाद दोनों रणवीर के घर पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया के लिए पोज किया और सभी का शुक्रिया अदा किया।

रणवीर-दीपिका ने 14 नवंबर को कोंकणी रीति-रिवाज के साथ शादी की। वहीं 15 नवंबर को शादी सिंधी परंपरा से हुई। इस शादी को बेहद निजी रखा गया था और केवल परिवार और करीबी दोस्त ही इसमें शामिल हुए थे। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के अपने दोस्तों के लिए दोनों मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन रखेंगे। वहीं एक पार्टी दीपिका के होमटाउन बेंगलुरू में भी होगी।