India Latest News Politics Top News

छत्तीसगढ़: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहीं ये बड़ी बात…

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान को मजबूत करने दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ पहुंचे। राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के पखांजुर और कांकेर में जनसभा को सम्बोधित किया और एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने छत्तीसगढ़ की रमन सिंह सरकार पर भी निशाना साधा और रैली में मौजूद लोगों से बीजेपी को हराने की अपील की। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने राफेल डील का जिक्र किया जबकि नोटबंदी पर भी उन्होंने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी का फैसला कर लोगों को बेवकूफ बनाया गया।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने कुछ बिजनेसमैन दोस्तों का 3 लाख करोड़ से अधिक का कर्ज माफ किया, लेकिन किसानों की मदद नहीं की।, राफेल डील को लेकर एक बार फिर राहुल ने पीएम मोदी को घेरा। राहुल ने कहा कि मोदी सरकार ने HAL से कॉन्ट्रैक्ट छीनकर अंबानी की कंपनी को दे दिया। मोदी सरकार ने 526 करोड़ का राफेल 1600 करोड़ रुपये में खरीदा। उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी ने पूरी जिंदगी में हवाई जहाज नहीं बनाया जबकि HAL पिछले 70 सालों से विमान बना रही है।

पीएनबी घोटाले और विजय माल्या के विदेश भागने का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि माल्या विदेश जाने से पहले अरुण जेटली से मिलकर गया। नीरव मोदी और मेहुल चोकसी पैसा लेकर भाग गए। राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने देश की आम जनता के लिए कुछ नहीं किया और फायदा केवल बड़े उद्योगपतियों को पहुंचाया।