• Home
  • Crime
  • शादी की बात करने के बहाने से बुलाकर, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया ये खौफनाक काम…
Crime India Latest News Top News

शादी की बात करने के बहाने से बुलाकर, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया ये खौफनाक काम…

घरवालो से नाराज होकर भागी तो रास्ते में ट्रेन के बाथरूम में पांच दोस्तों ने मिलकर...

नई दिल्ली: गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक युवती को फ्लैट पर बुलाकर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। लड़की को पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया गया और उसके बाद उसके साथ बलात्कार किया गया। युवती दिल्ली की रहने वाली है। उसने बताया है कि शादी की एक साइट पर युवक से उसका संपर्क हुआ, जिसके बाद बातचीत बढ़ी तो उसे इंदिरापुरम की एक सोसायटी में फ्लैट पर मिलने बुलाया गया। यहां युवक ने उससे रेप किया। युवती का कहना है कि उसके आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी युवक ने बना लिए हैं।

पीड़िता ने इंदिरापुरम थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। युवती दिल्ली में परिवार के साथ रहती है और एक कंपनी में नौकरी करती है। युवती का कहना है कि मैट्रीमोनिल साइट पर उसने रजिस्ट्रेशन किया था, जहां अपना फोन नंबर भी छोड़ा था। दो दिन पहले दिल्ली से रिषभ नाम के शख्स ने उसे फोन किया और खुद को बिजनेसमैन बताते हुए शादी की बात की। इस पर दोनों ने मिलने का फैसला किया।

रिषभ ने युवती को फोन पर इंदिरापुरम आने के लिए कहा, जहां वो उसे एक फ्लैट पर ले गया। लड़की का कहना है कि उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी गई, जिसे पीकर वो बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसकी नग्न तस्वीरें खींच ली गई और उससे रेप किया। रिषभ ने मामले की शिकायत करने पर उसे फोटो वायरल करने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं युवती ने जब उसके बारे में पता किया तो मालूम हुआ कि वो पहले से शादीशुदा है। युवती ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

अपनाएं ये टिप्स और अपने किचन के सिंक की दुर्गंध से पाए छुटकारा…

Atul kashyap

शामली में बारदानें के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख…

Editor

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- आवश्यक दिशानिर्देश के साथ इच्छामृत्यु की इजाजत…

Editor