India Latest News Top News

स्विगी रेस्टोरेंट से मँगाए खाने में मिला खून

चेन्नई : आज कल ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना आम बात है लेकिन इस पर इतना भरोसा भी ठीक नहीं। इसका एक उदाहरण तब देखने को मिला जब रविवार को चेन्नई के एक शख्स बालमुरुगन ने फूड ऑर्डरिंग एप स्विगी से खाने में चाऊमीन ऑर्डर किया। लेकिन जब वह लगभग आधा खाना खा चुका था तभी उसे खाने में एक खून लगा बैंडेज मिला। इसके बाद शायद ही किसी को घिन आए। बालमुरुगन ने इस अनुभव को उल्टी वाले इमोजी के साथ फेसबुक पर पोस्ट किया।पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैंने शहर के रेस्टोरेंट से चिकेन शेजवान चौपसी मंगाया और उसमें मुझे खून से लथपथ बैंडेज मिला।

बालमुरुगन ने लिखा कि- मैंने रेस्टोरेंट को कॉन्टेक्ट किया लेकिन वह खाना बदलने को भी तैयार नहीं। ऐसा गंदा खाना कौन दोबारा खाना चाहेगा। स्विगी को कॉल करना चाहा तो चैट के सिवा कोई विकल्प ही नहीं है और वे भी जवाब नहीं दे रहा। डारेक्ट फोन करना का कोई विकल्प कहीं दिखाई नहीं पड़ रहा। स्विगी और रेस्टोरेंट दोनों पर ही केस करना चाहता हूं। वे न सफाई से खाना बनाते हैं और न ही किचन साफ रखते हैं। द न्यूज मिनट से बातचीत में बालमुरुगन ने कहा कि- मैं लोगों को जो ये एप यूज करते हैं उन्हें सतर्क करना चाहता हूं।

मैं चाहता हूं कि रेस्टोरेंट और स्विगी दोनों ही इसपर एक्शन लें। उन्होंने मेरे फेसबुक पोस्ट पर जवाब दिया है कि वे जांच कर वापस मुझते बात करेंगे। इसके बाद स्विगी ने बालमुरुगन की शिकायत का जवाब देते हुए लिखा- हम जानते हैं कि ग्राहक स्वास्थ और सुरक्षा के लिए स्विगी का भरोसा करता है और हम खाने की साफ सफाई को लेकर रेस्टोरेंटों से बात करेंगे। आपको जो परेशानी हुई उसका हमें खेद है। इस तरह की खराब सेवा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। स्विगी के साथ रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

Related posts

बिहार बोर्ड घोटाला : बिहार का टॉपर जेल के अन्दर, नेहा होगी नयी टॉपर

Editor

मुंबई : स्लम बस्ती में लगी भयानक आग ,मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी

Editor

UP: बेटा माँ से हुआ पत्नी के मायेके जाने पर नाराज़, कर डाला यह खौफनाक काम…

Editor