India Latest News Meerut-Saharanpur Politics Saharanpur News Top News Uttar Pradesh

आम जन के लिए आफत बनी भाजपा की कमल संदेश यात्रा

भाजपा की कमल संदेश यात्रा

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी ओर से तैयारी प्रारंभ करते हुए यहां पर कमल संदेश यात्रा निकाली। इस यात्रा में कमल और सरकारी योजनाओं का संदेश भले ही न दिया गया हो, लेकिन यह यात्रा यहां की जनता के लिए परेशानी का सबब बन गई। शहर की तमाम सड़कों पर जाम लग गया और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। भाजपा नेताओं में आपसी गुटबंदी भी साफ नजर आई। भाजपा की ओर से आयोजित कमल संदेश यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा गया। सुबह से ही गांधी पार्क मैदान में भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक अपनी अपनी बाइक व स्कूटर लेकर गांधी पार्क मैदान में जमा हो गए।

यहां से सभी बाइकों पर सवार होकर शहर के अंबाला रोड, कोर्ट रोड, देहरादून रोड समेत अन्य कई मार्गों से गुजरे। भाजपा की इस कमल संदेश यात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भले ही कमल का संदेश दिया हो या न दिया हो, लेकिन यातायात के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। किसी भी कार्यकर्ता के सिर पर न तो हेलमेट था और न ही वे यातायात के नियमों का पालन करते नजर आए। हेलमेट की जगह कार्यकर्ताओं के सिर भगवा रंग की टोपी और पकड़ी नजर आई। अब जब पुरूष कार्यकर्ता ऐसा कर रहे थे तो महिला कार्यकत्रियां कहां पीछे रहने वाली थी। महिला कार्यकत्रियों ने भी जमकर नियमों को तोड़ा। देवबंद के पूर्व विधायक मनोज चौधरी बाइक पर जोर जोर से चिल्लाते नजर आए तो दूसरे अन्य भी इसी रंग में दिखे।

भाजपा की कमल संदेश यात्राइस कमल संदेश यात्रा में भाजपा गुटबाजी भी साफ नजर आई। सांसद राघव लखनपाल शर्मा और पूर्व विधायक राजीव गुंबर के बीच गुटबंदी के चलते कार्यकर्ता अलग अलग खेमों में बंटे नजर आए। कुल मिलाकर भाजपा की यह कमल संदेश यात्रा सहारनपुर के लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गई। जिन मार्गों से भी कमल संदेश यात्रा निकाली गई, उसी मार्ग का रुट बदल दिया गया, जिस कारण बाहर से आने वाले और सहारनपुर से बाहर जाने वाले यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर की सड़कों पर जाम लग गया और जो जहां था वहीं फंसा रह गया।

इस दौरान गांधी पार्क में आयोजित सभा को राज्य सभा सांसद कांता कर्दम ने संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा की नीतियों और रीतियों को आम जन तक पहुंचाने के साथ ही भाजपा सरकार द्वारा कराए गए कार्यों का बखान करते हुए राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं को घरघर तक पहुंचाने का आहृवान किया। इस दौरान मेयर संजीव वालिया, जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप, मनोज चौधरी, विधायक देवेंद्र निम, महावीर सिंह समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

Daily Rashifal 13 August 2018

Editor

जाने क्या है आपका रिलेशन ‘सिर्फ दोस्ती या प्यार’

Editor

श्री कृष्ण मठ का करेंगे दौरा आज से ‘मिशन कर्नाटक’ पर मोदी, करेंगे 3 ताबड़तोड़ रैलियां…

Editor