India Latest News Lucknow Sports Top News Uttar Pradesh

सीएम योगी से नौकरी की मांग पर गोल्ड मेडल विजेता खिलाड़ी का बड़ा बयान

लखनऊ: एशियन गेम्स में गोल्ड और सिल्वर मेडल जीत चुकीं एथलीट सुधा सिंह ने कहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नौकरी नहीं मांगी थी, बल्कि उन्होंने खुद नौकरी की पेशकश की थी। सुधा सिंह ने कहा कि उन्होंने खेल विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर ज्वाइन करने की इच्छा जाहिर की थी जिसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार कर लिया। इससे पहले सामने आया था कि सुधा सिंह ने मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया कैश प्राइज वापस करते हुए नौकरी की मांग की थी।

अर्जुन अवॉर्ड एथलीट सुधा सिंह ने कहा कि मंगलवार को लखनऊ में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद उन्हें नौकरी की पेशकश की थी। सुधा सिंह ने कहा, ‘मैंने उनसे नौकरी नहीं मांगी थी, बल्कि उन्होंने खुद मुझे डिप्टी डायरेक्टर के पद की पेशकश की थी। तब मैंने कहा कि मेरे मेडल्स के अनुसार मैं खेल विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर ज्वाइन करना चाहती हूं, जिसके लिए वो मान गए।’ एथलीट ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा है। मुंबई में रेलवे विभाग में गैजेटेड पोस्ट पर कार्यरत सुधा सिंह ने कहा कि अगर वो केवल अपने बारे में सोचेंगी तो रेलवे से बेहतर नौकरी नहीं है।

सुधा सिंह ने कहा, ‘लेकिन मैं खेल में योगदान देना चाहती हूं और इसलिए उत्तर प्रदेश के खेल विभाग में ज्वाइन करना चाहती हूं। अगर मेरा एक भी सर्टिफिकेट कम हुआ, तो मैं इस नौकरी के लिए डिमांड छोड़ दूंगी।’ इससे पहले खबर आई थी कि मंगलवार को लखनऊ में सुधा सिंह ने मुख्यमंत्री द्वारा 30 लाख का कैश प्राइज वापस करते हुए उनसे नौकरी मांगी थी। सुधा ने सीएम के नौकरी देने के वादे के बाद ही प्राइज लिया था।

Related posts

रेलवे करेगा “टिकट टू लाइफ” के नाम से समाजसेवा, गरीब बच्चों का बनेगा पालनहार…

Editor

रामलीला मेले में अश्लील डांस के दौरान बारबालाए भिड़ी आपस में

Editor

समाज का दर्पण बनने का काम करें पत्रकार – आलोक तनेजा

Editor