Crime India Meerut-Saharanpur Saharanpur News Top News Uttar Pradesh

नहाते समय युवती की बनाई वीडियो फिर किया ये काम…

सहारनपुर। युवती की नहाते समय पहले मोबाइल से वीडियो बनाकर दबंगों ने फिर उसे बीमार भाई सहित सरकार द्वारा गरीबों के लिए आवंटित किए गए आवास से बेघर कर नगदी, सामान भी चोरी कर लिया। पन्ना डालकर सड़क किनारे रह रही पीड़िता की जब आला अधिकारियों ने भी कोई सुनवाई नहीं की तो पीडिता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और 11 आरोपियों के खिलाफ कोतवाली सदर बाजार में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
पेपर मिल रोड स्थित वृंदावन गार्डन के सामने सड़क किनारे पन्ना डाल झोपड़ी बनाकर रह रही पीड़ित युवती के मुताबिक वह अपने भाई और पिता के साथ पहले नुमाइश कैंप में रहती थी। जहां कुछ लोगों ने उसकी दुकान पर कब्जा कर लिया था। कोर्ट से मुकदमा दर्ज कराया गया तो सन् 2014 में आरोपियों को सजा हुई, जो हाल में हाई कोर्ट से जमानत पर है। दबंगों ने तब भी उसे और उसके परिवार को बेघर कर डाला था। जिस पर जिलाधिकारी ने उन्हें एक मकान काशीराम आवासीय कॉलोनी पेपर मिल रोड पर रहने को आवंटित किया था। मुकदमा बाजी को लेकर दबंग उनसे रंजिश रखने लगे थे और कांशीराम आवासीय कॉलोनी मे ही रहने वाले एक आरोपी ने पहले नहाते समय मोबाइल से उसकी वीडियो बना ली।

शिकायत पर उससे दबंगों ने मारपीट की और फिर उसे उसके बीमार भाई सहित घर से निकाल उनके घर का सामान, नगदी आदि भी चोरी कर ली। उसके पिता की भी मौत हो चुकी है और 1 अगस्त 2018 को दूध लेने जाते समय उसे दबंगों ने अपहरण की धमकी दी और फिर 12 अगस्त को जब वह गैस सिलेंडर लेकर लौट रही थी तो पेपर मिल रोड पर ही आरोपियों ने उसे टैंपू में खींचने का प्रयास किया और नहाते समय बनाई गई उसकी वीडियो भी नेट पर डाल देने की धमकी दे उनके खिलाफ दी गई शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। शोर मचाने पर आरोपी वहां से फरार हो गए। उसने आला अधिकारियों और कोतवाली सदर बाजार पुलिस का दरवाजा खटखटाया। मगर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने 11 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट की मार्फत मुकदमा दर्ज कराया है।

Related posts

पाचन तंत्र को रखती है ठीक जानिए घर में उगाई जाने वाली ये औषधियाँ…

Editor

आइये जाने क्या डिलीवरी के दो दिन बाद सुरक्षित होता है कॉपर टी लगाना…

Atul kashyap

साउथ कोरियाई राष्ट्रपति को किम जोंग उन ने प्योंगयांग आने के लिए आमंत्रित किया…

Editor