India Latest News Sports Top News

मैच के दौरान अशोक डिंडा के सिर पर लगी चोट, ले जाना पड़ा अस्पताल

नई दिल्ली: दर्शकों के लिए क्रिकेट मैच देखना जितना मजेदार लगता है उतना ही मैदान के अंदर खेल रहे खिलाड़ियों के लिए कई बार खतरनाक साबित भी हो जाता है। इसके कई उदाहरण हैं। अब खबर आई है कि भारतीय क्रिकेट टीम से लगभग बाहर हो चुके अशोक डिंडा को मैच के दाैरान सिर पर चोट लगी है जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। घटना सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में प्रैक्‍टिस के दौरान हुई। कोलकाता के ईडन गार्डेन सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी का मुकाबला चल रहा है। प्रैक्‍टिस सेशन के दौरान गेंदबाज विवेक सिंह की बॉल सीधे गेंदबाज अशोक डिंडा के माथे पर जाकर लग गई। तेज रफ्तार से आ रही गेंद जैसे ही डिंडा के सिर पर लगी तो वो चक्कर खाकर नीचे गिर पड़े। मैदान पर माैजूद सभी खिलाड़ी यह देख घबरा गए।

अस्‍पताल में डिंडा का एक्‍स-रे और सिटी स्‍कैन किया जा रहा है जहां डॉक्‍टरों ने डिंडा को खतरे से बाहर बताया। डाॅक्टरों का कहना है कि उनकी हालत खतरे से बाहर है लेकिन जब तब रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक वह कुछ नहीं बता सकते। वहीं बंगाल क्रिकेट संघ ने कहा, ‘चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन उन्हें दो दिनों तक आराम की सलाह दी गई है।’ बंगाल की टीम मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 21 फरवरी को कटक में मिजोरम के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। माैजूदा समय में 34 वर्षीय डिंडा बंगाल के लिए तेज गेंदबाज के रूप में भूमिका निभा रहे हैं। डिंडा ने बंगाल की ओर से खेलते हुए पिछले पांच प्रथम श्रेणी क्रिकेट मुकाबलों में 20 विकेट निकाले हैं। वहीं अब तक खेले 115 प्रथम श्रेणी मुकाबलों में 28.35 की औसत से 417 विकेट चटकाए हैं।

जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 123 रन देकर 8 विकेट है। वहीं डिडा ने अंतिंम अंतरराष्ट्रीय मैच जनवरी 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच के रूप में खेला था। इसके बाद उन्हें वापसी करने का माैका नहीं मिला। इनके नाम 13 वनडे में 12 और 9 टी20 मैचों में 17 विकेट हैं।

Related posts

दहेज मांगना और बारात वापस ले जाना पड़ा महंगा, लड़की वालों ने ऐसे किया इलाज

Editor

चाय समोसा बेचकर गुजारा कर रहीं 50 से ज्‍यादा मेडल जीतने वाली कराटे चैंपियन वंदना सूर्यवंशी

Editor

शरद यादव के निशाने पर होंगे नीतीश कुमार और बीजेपी गठबंधन के नेता

Editor