Ajab Gajab India Latest News News Plus Top News World Zara Hatkey

VIDEO: तैराकी के दौरान युवक का गुप्तांग फंसा मछली की पूंछ में, बुलानी पड़ी एक्सपर्ट टीम

नई दिल्ली। चीन में एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। समुद्र में तैराकी कर रहा एक टूरिस्ट उस मुश्किल में फंस गया जब एक स्टिंग्रे मछली आकर उसके गुप्तांग से चिपक गई और वह दर्द के मारे छटपटाने लगा। घटना सान्या के हैनान रिजॉर्ट सिटी बीच की बतायी जा रही है। युवक जब शनिवार को पानी में डुबकी लगा रहा था तभी अचनाक इसे महसूस हुआ कि, उसके अंडरवियर में कुछ घुस गया है।
जब वह पानी से बाहर आया तो स्टिंग्रे देखकर उसके होश उड़ गए। उसने देखा कि स्टिंग्रे मछली की पूंछ उसके जेंटल में फंसी हुई है। युवक दर्द के मारे रेत पर लेट गया और मदद के गुहार लगाने लगा। आसपास मौजूद उसके पास आए उसकी यह हालत देखकर अन्य लोग भी दंग रह गए। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने युवक का वीडियो बना लिया था। बाद में यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
चीनी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक मछली के चलते युवक का जननांग जख्मी हो गया है। लोग उसकी मदद करने की कोशिश करने लगे लेकिन वह प्राइवेट पार्ट को मछली चुंगल से छुटाने में नाकाम रहे। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पैरामेडिक्स और फायर फाइटर की टीम ने युवक के जेंटल को मछली के चुंगल से छुड़ाया। हालांकि फायर फाइटर को इस काम में परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल इस तरह की समस्या से निपटने के लिए उनके पास औजार नहीं थे। किसी तरह कैंचियों एवं अन्य उपकरणों की मदद से युवक को दर्द से राहत दिलाई।
स्टिंग्रे मछनी को चीन के हैनान प्रांत में शैतानी मछली के तौर पर जाना जाता है। अक्सर यह रेत की नीच दबी रहती है। स्टिंग्रे नाम की मछली ने ही ऑस्ट्रेलिया के मशहूर टीवी पर्सनैलिटी और एनवायरनमेंटलिस्ट स्टीव इरविन को 2006 में मारा था। इरविन का टेलिविजन कार्यक्रम ‘क्रॉकडाइल हंटर’ दुनिया भर में लोकप्रिय हुआ था। स्टिंग्रे की पूंछ 8 इंच लंबी होती है जो चमड़े के दांत जैसी होती है। स्टिंग्रे जब डर महसूस करती है तो यह पूंछ भाले जैसी सख्त हो जाती है। इस स्थिति में जहर से भरी यह पूंछ किसी के लिए भी घातक हो सकती है।

Related posts

ओम प्रकाश राजभर बोले ,हिम्मत है तो लालकिले को गिरा कर दिखाए या बदले नाम

Editor

अवेध सम्बन्धो की फैला रहा था अफवाह, फिर दोस्त ने किया यह खौफनाक अंजाम…

Editor

जानिए कैसी है आपकी पर्सनैलिटी , अपनी पसंद के डायनोसॉर से…

Editor