Entertainment Fashion Featured India Lifestyle Top News

शादी के बाद इस खूबसूरत लुक में नजर आई निकयंका

नई दिल्ली : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर को देर रात जोधपुर के उम्‍मेद भवन में सात फेरे लिए। इससे पहले प्रियंका ने 1 दिसंबर को निक के साथ क्रिश्चियन रीति से शादी की थी। लेकिन अभी कुछ देर शादी के बाद इस न्‍यूली मैरिड कपल को जोधपुर एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया। जहां से ये दोनों ही दिल्‍ली के रवाना हुए है। इस मौके पर प्रियंका ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वे सुंदर नजर आ रही थी। प्रियंका पति निक के हाथों को थामें एयरपोर्ट पर पहुंची।

इस दौरान उनके हाथों में चूड़ा, हथेल‍ियों में मेहंदी और सनग्‍लासेस पहने हुए नजर आई। प्रियंका के गले में डायमंड पेंडेंट का डिजाइनर मंगलसूत्र पहना हुआ दिखाई दिया। अमेरिकन सिंगर न‍िक भी न्‍यूली वाइफ को कंपनी देते हुए नजर आएं। वो ब्राउन कॉलर जैकेट और पैंट में नजर आए। जोधपुर एयरपोर्ट पर निकयंका को देखने के ल‍िए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी । प्रियंका ने सबका हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर को उम्‍मेद भवन में हिंदू रीति रिवाज और 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति से शादी की थी। हिंदू रीति रिवाज में प्रियंका ने जहां डिजाइनर अबूजानी और संदीप खोसला का वेडिंग आउटफिट्स पहना था, वहीं क्रिश्चियन तरीके से हुई शादी में डिजाइनर रॉल्‍फ लॉरेन का ब्राइडल गाउन पहना था। शादी को प्राइवेट रखा गया और इस बात पर पूरा ध्यान दिया गया कि एक भी फोटो लीक ना हो पाए। प्रियंका की मेहंदी, हल्दी और संगीत की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Related posts

यूपी: सीएम के भाषण के दौरान सोते रहे कानून के रखवाले

Editor

बेबी मीशा के साथ हॉलीडेज मना कर वापस आ रहे शाहिद कपूर और वाइफ मीरा राजपूत कैमरे में कैद

Editor

यूपी : देशविरोधी व्हाट्सऐप ग्रुप और उसके एडमिन का हुआ खुलासा

Editor