Crime India Latest News Lucknow Top News Uttar Pradesh

चोरी के बाद दुकानदार के लिए लव लेटर छोड़ गया चोर

गोंडा: वैसे तो चोरी की घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति अपने पीछे कोई सबूत नहीं छोड़ना चाहता लेकिन धानेपुर थाना क्षेत्र में चोरी के बाद दुकानदार के लिए लव लेटर लिखकर छोड़ने का एक हैरानी भरा मामला सामने आया है। कस्बा बग्गीरोड स्थित एक मेडिकल स्टोर में चोरी करने के बाद चोर ने न सिर्फ आई लव यू लिखकर स्टोर संचालक के प्रति अपना प्रेम दर्शाया बल्कि उसे चेतावनी देते हुए यह भी लिखा कि तेरा यह सारा नुकसान मैंने ही किया है। स्टोर संचालक जब दुकान पर पहुंचा तो उसे गत्ते पर लिखी इस चेतावनी को देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं इस घटना को लेकर इलाके मे तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

लोग इस घटना में स्टोर संचालक के किसी करीबी का हाथ होने की आशंका जता रहे हैं। धानेपुर थाना क्षेत्र के देवरिया अलावल गांव के रहने वाले अरशद की कस्बा बग्गीरोड में मेडिकल स्टोर की दुकान है। शनिवार की देर शाम को अरशद दुकान बंद करने के बाद घर चला गया था। रात में उसके दुकान में अज्ञात चोर घुस गया और उसने बड़े ही इत्मीनान से दुकान को खंगाला। दुकान में रखी दवाइयों को उसने इधर-उधर बिखेर दिया। जाते समय चोर ने दवा के एक गत्ते पर मेडिकल स्टोर संचालक के लिए मैसेज भी लिखा। चोर ने मेडिकल स्टोर संचालक को न सिर्फ आई लव यू लिखा बल्कि यह चेतावनी भी लिखी कि डियर, मैंने तेरी सारी दुकान चोरी कर ली है और तेरा सारा नुकसान मैंने ही किया है।

सुबह जब अरशद दुकान पर पहुंचा तो यह देखकर वह अवाक रह गया अरशद के मुताबिक चोर करीब 35 हजार रुपये का सामान ले जाने में कामयाब रहा। गत्ते पर लिखे इस मैसेज को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा होती रही। थानाध्यक्ष धानेपुर अतुल चतुर्वेदी का कहना है कि इस घटना में मेडिकल स्टोर संचालक के किसी करीबी का हाथ होने से इंकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल मामले की छनबीन की जा रही है।

Related posts

उन्नाव रेप मामला: सीबीआई को निष्पक्ष जांच के लिए किसी तरह का कोई राजनीतिक दबाव नहीं

Editor

सरकारी अस्पताल में कराई डीएम ने अपनी पत्नी की डिलीवरी, ये है वजह…

Editor

रामदास आठवले बोले की मैं पेट्रोल-डीजल के दाम से परेशान नहीं हूं क्योंकि मंत्री हूं

Editor