Ajab Gajab Crime India Latest News Top News

श्मशान में पकड़ा गया एक ऐसा युवक जो खाता था इंसानों का मांस

नई दिल्‍ली: तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में के श्‍मसान में पुलिस ने 43 वर्षीय एक व्‍यक्ति को कथित तौर पर अधजला शव खाने के मामले में गिरफ्तार किया है। उसे मेंटल हॉस्‍पिटल भेज दिया गया है। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक जिले के टी रामनाथपुरम गांव में रहने वाले 70 वर्षीय एक महिला की मौत हो गई थी। रविवार रात गांव के ही श्‍मशान में उसका अंतिम संस्‍कार कर दिया गया। शव को जलाने के बाद रिश्‍तेदार और गांववाले वहां से चले गए। बाद में उधर से गुजर रहे लोगों ने देखा कि एक अज्ञात व्‍यक्ति महिला के शव से मांस काट रहा है और खा रहा है।

लोगों ने बताया कि मांस काटने के लिए उसके पास एक दरांती (धारदार हथियार) था। पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि जब सूचना मिली तो पहले ऐसा लगा कि वह व्‍यक्ति श्‍मशान का परिचारक है लेकिन बाद में गिरफ्तारी के बाद उसकी शिनाख्‍त एस मुरुगेसन के रूप में हुई। गांव के लोगों ने बताया कि उसे ऐसा करता देख लोगों ने पथराव कर उसे भगाने की कोशिश की लेकिन फिर वो नहीं हिला। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पूछताछ में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि उन्‍हें अकसर श्‍मशान के आसपास मानव का मांस फैला दिखता है।

पुलिस अब इस मामले की छानबीन कर रही है कि कहीं मुरुगेसन ने इससे पहले इस तरह का कुछ किया है या नहीं। पुलिस ने बताया कि गांववालों से पूछताछ में पता चला है कि मुरुगेसन ड्रग्‍स का आदी है। उसने अपनी पत्‍नी और बच्‍चों को छोड़ दिया है। पुलिस ने बताया कि हालांकि मुरुगेसन को मानव मांस खाने की आदत है या नहीं अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। चूंकि वह मानसिक रूप से अस्थिर है, इसलिए हमने उसे किलपुक में इंस्टीट्यूट ऑफ मेंटल हेल्थ में भेज दिया गया है।

Related posts

अमेजन अपने प्रोडेक्ट से रहता है विवादों में, इसबार किया ये कारनामा

Editor

पूर्व राज्यमंत्री के हाथी ने महावत को पटक-पटक मारडाला, 25 साल पहले भी ली थी दो की जान

Editor

त्रिपुरा जीतकर किसे गुरु दक्षिणा देना चाहते हैं अमित शाह?

Editor