Entertainment Fashion Featured India Latest News Top News

गंभीर किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी का सामने आया एक नया लुक

नई दिल्ली : पंकज त्रिपाठी ऊर्फ मिर्जापुर के कालीन भैय्या, बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड और छोटे पर्दो पर एक खास जगह बना ली है। साल 2018 पंकज त्रिपाठी के अभिनय के ल‍िहाज से बेस्ट रहा, उन्होंने नेशनल अवार्ड्स जीते हैं और कई प्रोजेक्‍ट पर शानदार अभिनय से सबका दिल जीत ल‍िया है। फिल्‍मों ज्‍यादात्तर सधा और गंभीर किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी का एक नया अवतार सामने आया है।

हाल ही में पंकज ने एक मैगजीन के लिए काफी ग्लैमरस अवतार में फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट में ‘मिर्जापुर’ के डॉन ‘कालीनभैया’ किसी सुपरस्टार से कम नजर नहीं आ रहे हैं। नए साल के ही शुरुआत में पुरुषों की अग्रणी पत्रिका – ‘द मैन’ के कवर पृष्ठ पर डेब्‍यू करने के साथ ही पंकज त्रिपाठी चर्चा का विषय बने हुए हैं। प्रभात शेट्टी द्वारा शूट किए गए इस कवर में पंकज काफी स्‍टाइलिश और कम्‍फर्टेबल लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि इन सभी तस्वीरों में पंकज ने अपने लुक्स के साथ कोई ज्यादा एक्‍सपैरिमेंट नहीं करके सिर्फ एक ग्लैमरस टच दिया है।

उनके इस लुक के साथ फैंस भी बहुत सरप्राइज है और वो इस साल पंकज त्रिपाठी के कई अलग लुक में देखना चाहते हैं। वर्कफ्रंट पर पंकज त्रिपाठी के प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो 2019 में त्रिपाठी, सुशांत और जैकलीन के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘ड्राइव’, नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स’ का सीजन 2, अमेजन प्राइम के ‘मिर्जापुर’ का सीजन 2, सलमान खान फिल्म्स की सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित ‘कागज़’ और कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ दिनेश विजान की ‘लुका छुपी’ में नजर आएंगें।

Related posts

शताब्दी से भी तेज होगी रफ्तार ,बिना इंजन की ट्रेन दौड़ेगी 29 अक्टूबर को

Editor

50 हजार का इनामी धर्मेन्द्र पुलिस की पकड़ में, सिपाही घायल

Editor

यूपी: हाईटेंशन तार गिरा बारात की बस पर, दो की मौत, ग्रामीणों ने फूंकी पुलिस जीप…

Editor