सेक्‍स के बाद आखिर क्‍या चाहता है एक आदमी?

मुंबई : मनुष्य जीवन में संभोग का अपना अलग महत्व है, परन्तु यह एक सोच का विषय है कि लड़के संभोग करने के बाद चाहते क्‍या हैं? ये बात उन लड़कियों के लिये थोड़ी मिस्‍ट्री लगती है, जिनके बॉयफ्रेंड्स हैं। अगर आप भी जानना चाहती हैं तो हमारा ये आर्टिकल आपकी कुछ मदद कर सकता है।

1. दुबारा करने का मन : सेक्‍स करने के बाद भी कुछ लड़कों का पेट नहीं भरता और ऐसे में उन्‍हें इसका सेकेंड राउंड मारने का मन करता है। खैर ये कोई नई बात नहीं है, ऐसा तो हर किसी के साथ होता है।

2. जोरों की भूख लगना : संभोग के बाद अक्‍सर भूख लग जाती है और ये भूख कोई छोटी मोटी नहीं होती बल्‍कि बड़ी होती है। आप ही सोंचिये, सेक्‍स जिम में किये गए किसी वर्कआउट से कम थोड़ी ना है।

READ ALSO – अपने पार्टनर को इन 5 तरह के नए kiss करें इम्प्रेस, फिर देखे होता है क्या

3. चैन की नींद : सारी टेंशन रिलीज़ करने के बाद चैन की नींद भला कौन नहीं सोना चाहेगा?

4. टी वी पर खेल देखना लड़को को सेक्‍स करने के बाद टीवी पर खेल देखना काफी ज्‍यादा पसंद आता है। उन्‍हें तो इससे भी कोई फरक नहीं पड़ता कि टीवी म्‍यूट है या नहीं।

READ ALSO – जुराब पहनकर संबंध बनाने से मिलता है चरम सुख

5.जुल्‍फों से खेलना : काफी अच्‍छा लगता है लड़कों को सेक्‍स के बाद लड़कियों के बालों को छूना और उनसे खेलना काफी प्‍यारा लगता है।

6. बॉडी के साथ खेलना : लड़कों से ज़रा भी देर शांत नहीं बैठा जाता है। ऐसे में वे सेक्‍स के बाद अपनी पार्टनर की बॉडी के साथ छेड़खानी करना पसंद करते हैं क्‍योंकि उन्‍हें इसका जो रिएक्‍शन मिलता है वो देखने लायक होता है।

READ ALSO – गर्मी में लेना है रोमांस का भरपूर मजा तो अपनाए ये 7 TIPS…

7. संग में नहाना : नहाना मतलब एक दूसरे के साथ नहाना। सेक्‍स काफी पसीनेदार होता है, ऐसे में नहाना तो बनता है भाई। एक साथ नहाने से मन काफी रिलेक्‍सिंग लगता है।


8. बेड़ से बाहर निकलना : कभी कभी कुछ पुरुष सेक्‍स के बाद खुद को तरोताजा और एनर्जी से भरपूर महसूस करते हैं। ऐसे में वो तुरंत बेड से उठते हैं और अपनी पार्टनर से बाहर वॉक करने या फिर सिर्फ बालकनी में खडे हो कर ड्रिंक करना या बातें करना पसंद करते हैं।

loading...

Leave a Reply

*