इन एक्ट्रेस का यह ट्रेंड आपके सौन्दर्य को लगायेगा चार चाँद

नई दिल्ली : इस साल बॉलीवुड की भी कई अभिनेत्रियों ने लाल रंग की ड्रेस में अपना जलवा बिखेरा है। नवरात्रि दुर्गा पूजा और दीवाली के पारंपरिक  त्योहारी सीज़न में आप लाल रंग की शिफॉन की साड़ी लाल रंग का अनारकली सूट और लाल रंग का कढ़ा हुआ लहंगा पहन सकती हैं। साथ ही इस साल आप लाल और गोल्ड का कॉम्बिनेशन भी पहन सकती हैं।


1.गोटा पट्टी बॉर्डर प्लेन साड़ी पर बॉर्डर पर गोटा पट्टी लगवाकर आप काफी स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। इसके साथ ही आप बालों में गजरा और सोने की ज्वेलरी पहन सकती हैं।
2. अगर आप सादगी में ही खूबसूरती को मानती हैं तो आपको चौड़ी गोल्डन बॉर्डर वाली लाल रंग की सूती साड़ी पहननी चाहिए। पंडाल और पूजा के लिए ये ड्रेस सबसे सही रहती है।
3. अगर आप ब्रोकेड ब्‍लाउज क्रॉप टॉप पहनना चाहती हैं तो इस बार अपने लिए फ्लोरल लहंगा चुनें। इसके साथ ही बालों में गजरा भी लगाएं। ब्रोकेड क्रॉप टॉप के साथ गोल्डन बॉर्डर की स्कर्ट भी अच्छी लगतीं है।
लाल रंग के लहंगे में करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं तो वहीं मोनी रॉय ने सिंपल लाल रंग के लहंगे में ही अपना जादू बिखेरा है। इस त्यो हारी सीज़न में सिलेब्रिटीज़ ने रंगों के राजा लाल रंग में धमाल मचा दिया है।

loading...

Leave a Reply

*