• Home
  • Entertainment
  • हजारों लड़कियां मरती हैं, टीवी के इन शादीशुदा कलाकारों पर…
Entertainment Fashion Featured India Latest News Top News Trending Now

हजारों लड़कियां मरती हैं, टीवी के इन शादीशुदा कलाकारों पर…

मुंबई: टीवी पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरने वाले सीरियल की एक्ट्रेस आज लोगों को पसंद बनती जा रही है। पर जब फैन इन खूबसूरत एकट्रेस के साथ किसी के डेट के किस्से सुनते हैं तो सभी के दिल चकनाचूर हो जाते है। इसी तरह से टीवी पर दिखने वाले एक्टर भी लड़कियों के दिलों की धड़कन बनते जा रहें हैं पर क्या आप जानना चाहेगें कि दिल की धड़कन बनने वाले ये सुंदर एक्टर अभी सिंगल है या फिर शादीशुदा? आइए आज खूबसूरती डॉट कॉम इनके छिपे राज के बारे में बता रहा हैं। तो जानें टीवी में छाये रहने वाले 7 मशहूर अभिनेताओं की शादी के बारे मे सलमान यूसुफ खान वो हॉट एक्टर है जिन को देख लड़कियों का दिल धड़कता है।  जी हां, इन्होनें अपनी दस साल पुरानी गर्लफ्रेंड फैजा हरमैन से विवाह रचाकर सभी लड़कियों के दिलों को चकनाचूर कर दिया।

इन्होनें 2013 में Faiza Haramain के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम हमदान है। मेरा पहला-पहला प्यार’ इस फिल्म को लोग कैसे भूल सकते है। इसमें काम करने वाला खूबसूरत एक्टर कि सुंदर आखें लड़कियों को खूब पसंद आती थी। इनकी खूबसूरत मुस्कान को देख लड़कियां डूब मरने को तैयार रहती थी। लेकिन इन्होंने खूबसूरत लड़की निराली मेहता से शादी कर ली। निराली मेहता से उनकी मुलाकात एक डांस शो के दौरान हुई थी। तभी से इन्हें उनसे पहली ही नजर में प्यार हो गया था। अभी हाल ही में आ रहें सीरियल स्वारिगिनी पर भी इन्होंने खास छाप छोड़ी थी।2013 में ध्यानमोहन से शादी कर अब वरूण वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे है।

भारतीय टीवी शों में कानन मल्होत्रा ने अपने आकर्षण की एक अलग छाप बनायी है। ये जितने खूबसूरत हैं उतना ही इनका अभिनय अपनी अलग छाप छोड़ता है। कानन मल्होत्रा ने दिल्ली में रहने वाली एक इंटीरियर डिजाइनर अकांक्षा ढींगरा से साल 2014 में शादी की थी। यह उनकी अरेंज मेरिज थी। आपको सीरियल ‘ना आना इस देश मेरी लाडो” में सिया-राघव की जोड़ी तो काफी पसंद आई थी, पर क्या आप जानती हैं कि इस सीरियल में लिड रोल में रहें ये दोनों कलाकार ने इस बंधन को सेट के बाहर भी बनाए रखने के लिए एक दूसरे से विवाह कर लिया। जी हां, सिया-राघव की जोड़ी के रूप में जानें जाने वाले ये सह-कलाकार आदित्य रेडीज़ और नताशा शर्मा ने 2012 में शादी कर ली।

काफी दिनों तक हर किसी की जुबान पर बना रहा चर्चित टीवी शो “सुहानी सी एक लड़की” का युवराज बिड़ला, जिसनें अपनी खास छवि से लोगों का दिल जीत लिया। इन्होंने लंबे समय से प्रेमिका रहीं क्रिएटिव डायरेक्टर ईशा दानेत के साथ सात फेरे ले लिए हैं। दोनों की मुलाकात साहिल लव एक्सप्रेस के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों की नजदीकियां काफी सालों तक चलने के बाद वो अब एक दूसरे के हो चुके है। इश्कबाज शिवाय की इशकबाजी जो काफी लंबे समय से चली रही थी, आखिर अब वो भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं, हम यहां बात कर रहें है नकुल मेहता कि जिनके बारे में क्या आप जानते है कि ये पृथ्वीराज चौहान के एक शाही वंशज है। नकुल मेहता ने जानकी पारेख के साथ साल 2012 में शादी कर ली है।

Related posts

शनिवार को प्रियंका के घर सगाई की पार्टी परिवार संग मुंबई पहुंचे निक जोनस

Editor

सीबीएसई 10th Result: कौशांबी का टॉपर बना मैरिज हॉल के सिक्योरिटी गार्ड का बेटा…

Editor

यूपी: पत्थर और लाठी-डंडो से हुए हमलों में 6 पुलिसकर्मी घायल…

Editor