Entertainment Fashion Featured India Latest News Top News Trending Now

ये सभी सेलिब्रिटी स्टार है, सात फेरों से दूर…

मुंबई: छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा हर जगह ऐसी बहुत सी हसीनाएं हैं जिन्होने अपने अभिनय के दम पर हजारों दिलों में अपनी जगह बनाई हैं। लेकिन जब हम इस एक्ट्रेस को टीवी शो में किसी के घर की बहु बनते हेए देखते हैं तो लगता हैं कि असल जीवन में भी यह किसी के घर भी बहु बन ही गई होगी। लेकिन टीवी की दुनिया में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस है जिन्होंने 30 या फिर 40 की उम्र भी पार कर ली है लेकिन अभी तक शादी के बंधन में नही बंधी हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होने अपने टीवी करियर में तो काफी कामयाबी हासिल की है लेकिन अगर बात करें उनके निजी जीवन की तो वो आज तक किसी के घर की बहु नहीं बन पाई हैं। साक्षी तवंर टीवी की दुनिया में एक ऐसा नाम हैं जिनके अभिनय के दिवाने आज भी हजारों हैं। वैसे साक्षी 40 साल से ऊपर की हो गई है लेकिन अभी भी वो किसी के घर कि बहु नहीं बन सकी हैं। साक्षी नें अपने करियर की शुरुआत 23 साल में की थी।

लेकिन असली कामयाबी उन्हें स्टार प्लस के शो ‘कहानी घर घर की’ से मिली जिसके बाद तो हर सास अपनी बहु में साक्षी को ही खोजने लगी। वैसे साक्षी ने अपने टीवी करियर में कई सारे शो में काम किया हैं इतना ही नहीं उन्होने टीवी के साथ-साथ कई सारी फिल्मों में भी काम किया हैं। वैसे ऐसा नही है कि साक्षी के जीवन में कोई भी नही आया लेकिन बात शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाई। भाबी जी घर पर हैं’ इस शो को तो आप भी देखते ही होंगे और इस शो में अंगुरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने भी अभी तक किसी से शादी नहीं कि है। शिल्पा को टीवी इंडस्ट्री से जुडे हुए लगभग 15 साल हो गए हैं। वैसे शिल्पा अपने असल जीवन में बहुत ग्लैमरस हैं। शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत एक नेगेटिव किरदार से की थी लेकिन उस समय उन्हें इतनी पहचान नही मिली लेकन आज वो टीवी का एक बहुत ही जानामाना चेहरा बन गई हैं।

 चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौशिक को हर किसी ने एक बिंदास अंदाज में ही देखा है। कविता ने अपने अभिनय के दम पर बहुत से लोगो के दिलो पर राज किया है। लेकिन असल जीवन में आज तक कोई ऐसा उनके जीवन में नहीं आया है जिसे वो अपना जीवन साथी बना सके। कविता ने अपने शो एफआइआर के माध्यम से अपने दर्शको का बहुत मनोरंजन किया हैं। जस्सी जैसी कोई नहीं’ यह शो तो आपको याद ही होगा इस शो में जस्सी के किरदार को निभाने वाली मोना सिंह ने उस वक्त हर घर में अपनी पहचान बना ली थी साथ ही मोना सिंह ने कई फिल्मों में भी अभिनय किया लेकिन अभी तक उन्हें अपना हमसफर नहीं मिला जिसकी तलाश उन्हे हैं।

 सीरियल क्वीन के नाम से जानी जाने वाली एकता कपूर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। एकता ने अपने करियर में कई हिट धारावाहिक बनाए तथा कई ऐसी फिल्मों का भी निर्माण किया जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई है। एकता ने जहां एक तरफ इतनी शोहरत हासिल की है वहीं दुसरी तरफ आज भी वो शादी से दुर ही रहना पसंद करती हैं। गौहर खान भी एक ऐसा ही नाम है जिन्होने अभी तक शादी नही की है। वैसे तो उनकी अदाओ के कई दिवानें है पर आज तक उनके जीवन में ऐसा कोई नहीं जिसे गौहर अपना हमसफर बना लें। गौहर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और आज वो अभिनय की दुनिया में जाना माना चेहरा हैं।

Related posts

Daily Rashifal 16 June 2018

Editor

यूपी: झोपड़पट्टियों में लगी भीषण आग, मासूम बची की जलकर मौत…

Editor

श्रद्धालुओं का चारधाम यात्रा पर बढ़ता जा रहा कारवां, बनेगा नया रिकॉर्ड इस बार…

Editor