भारतीय मूल की पोर्न स्टार, जिन्होंने इंडस्ट्री में जमाया अपना सिक्का

मुंबई : यदि भारतीय मूल की पोर्न स्टार की बात कही जाए तो सबसे पहले आपके दिमाग में सनी लियोन का चेहरा सामने आ जाएगा। सनी लियोन ऐसी पोर्न स्टार रही है, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखने और इसे इस बाय बाय कहने के बाद भी काफी नाम कमाया है, लेकिन इंडियन मूल की कई पोर्न स्टार हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है, यह बात अलग है कि Indian Porn star सनी लियोन की तरह फेमस नहीं हो सकी। भारतीय मूल की इन पोर्न स्टार्स की एक झलक जो छाई थी शुर्खियो में।

सनी लियोन : यह इंडो-कैनेडियन एडल्ट एक्ट्रेस भारतीय सिनेमा में एक क्रान्ति लेकर आई। ना निंदा की परवाह की और ना ही विवादों की। आज यह एक सफल बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिजनेस वुमन और एक मॉडल है। भारत के हर घर का एक- एक सदस्य आज सनी का नाम जानता है।

READ ALSO – HOT & BOLD Pics इस एक्स पोर्न स्टार का यह हॉट लुक उड़ा देगा आपके होश

अंजलि  कारा : 34 साल की अंजलि  कारा का जन्म इंडिया में हुआ। लेकिन अब वे यूके में रहती हैं। उन्होंने 2003 में पोर्न स्टार के तौर पर करियर शुरू किया और 2007 तक काम करती रहीं। अब वे बतौर डायरेक्टर काम कर रही हैं।

READ ALSO – HOT PHOTO : सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दुनिया की जानी मानी पोर्न स्टॉर

सहारा नाइट : सहारा नाइट का असली नाम सईदा वोराजी है। 2004 में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में डेब्यू किया। उन्होंने कई हार्डकोर पोर्न मूवीज में काम किया है। उन्होंने ‘गेम ऑफ़ थ्रोंस’ नाम के अमेरिकी शो में प्रोस्टिट्यूट का रोल भी किया है।

READ ALSO – HOT PHOTO : एक कालेज गर्ल बन गई पोर्न एक्ट्रेस, वो दर्द से करहाती रही और… 

प्रिया अंजलि राय : प्रिया अंजलि राय का जन्म दिल्ली में हुआ। उन्होंने कई पोर्न फिल्मों में काम किया है। 2007 में 29 साल की उम्र में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को ज्वाइन किया और 2013 में उन्होंने इसे छोड़ने का एलान कर दिया।

READ ALSO – BOLD PHOTOS : ये अमेरिकन स्टार लहंगा पहनने के बाद हो गई न्यूड

गया पाटल : ये कनाडा में रहने वाली भारतीय मूल की एडल्ट फिल्म स्टार हैं। गया का असली नाम जया पाटल है। फिल्म इंडस्ट्री में गया 2007 से हैं अब अपने पति के साथ कनाडा में रहती हैं।

READ ALSO – ये हैं इंडियन पोर्न स्टार, कुछ ने संभाली गृहथी तो कोई बनी डायरेक्टर

 

लिआह जये: लिआह जये (लिआह जोशी) एक इंडियन एडल्ट स्टार है जो यूके में पैदा हुई थी.

रेशमा: एक्ट्रेस रेशमा मलयालम मूवीज की पोर्न क्वीन कही जाती है मलयालम फिल्म ‘शकीला’ के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी। वे प्रोस्टिट्यूशन में गिरफ्तार भी हो चुकी हैं।

loading...

Leave a Reply

*