इस शख्स के कहने पर अमिताभ ने रेखा को छोड़ने का बनाया था मन

मुंबई : बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी हर किसी के जुबां पर हुआ करती थी। अमिताभ बच्चन तो जया से शादी कर एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं लेकिन रेखा की जिंदगी आज भी तनहाइयों में कट रही है। रेखा आज तक अमिताभ बच्चन को भुलाने में नाकामयाब रही है परन्तु जब भी मौका मिलता है वह अमिताभ बच्चन की तारीफ करने से नहीं चूकती और कई मौको पर रेखा को अमिताभ की फॅमिली के सदस्यों से गर्म जोशी से मिलते भी देखा गया है।

अमिताभ बच्चन रेखा से शादी करने का प्रस्ताव अपने पिता के पास लेकर गए तो उन्होंने बिग बी को समझाया कि तुम्हारे इस एक फैसले से कई जिंदगियां बर्बाद हो जाएंगी। अमिताभ अपने पिता की बात कभी नहीं टालते थे लिहाजा उन्होंने हमेशा के लिए रेखा को छोड़ने का मन बना लिया। क्योंकि पिता ने साफ कह दिया था कि अगर तुम ऐसा कुछ करोगे तो हम चाहकर भी तुम्हारे साथ नहीं रह पाएंगे।

रेखा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अमिताभ बच्चन की उदारता और रिश्तों के लिए उनकी गंभीरता मुझे उनकी तरफ आकर्षित करती है। रेखा ने कहा था कि बड़ा इंसान वहीं होता है जो अपने लिए नहीं बल्कि अपनों के लिए जीता हो और अमिताभ ऐसा करना बखूबी जानते हैं।

loading...

Leave a Reply

*