• Home
  • Entertainment
  • BJP विधायक और एक्ट्रेस ने इस काम के लिए विधानसभा में की अलग रूम की डिमांड
Entertainment India Top News Trending Now

BJP विधायक और एक्ट्रेस ने इस काम के लिए विधानसभा में की अलग रूम की डिमांड

नई दिल्ली : असम में बीजेपी की सबसे कम उम्र की विधायक और एक्ट्रेस अंगूरलता डेका इस बार अपनी एक डिमांड को लेकर चर्चा में है। अंगूरलता डेका ने असम विधानसभा बिल्डिंग में अलग फीडिंग रूम (ऐसी जगह जहां मां अपने बच्चे को दूध पिला सके) की मांग की है। इसके पीछे का कारण ये है कि अंगूरलता बीते 3 अगस्त को ही मां बनी हैं। उन्होंने कहा कि 4 सितंबर से शुरू हुए मानसून सेशन के दौरान उन्हें विधानसभा से अपने घर तक काफी चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

READ ALSO – इस एक्ट्रेस ने फिल्म में बने रहने के लिए किया ये सब

दरअसल, जब अंगूरलता बेटी को जन्म के बाद 4 सितंबर से शुरू हुए मानसून सत्र  विधानसभा आईं, तो उन्हें काफी परेशानी हुई। वजह थी ब्रेस्ट फीडिंग। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें हर घंटे अपनी एक महीने की बच्ची को दूध पिलाने के लिए घर जाना पड़ता है। जिस कारण वह विधानसभा में होने वाली चर्चा और बहस में पूरी तरह शामिल नहीं हो पाती हैं।

इस समस्या को दूर करने के लिए उन्होंने विधानसभा में बच्चों को दूध पिलाने के लिए एक कमरा बनाने की मांग उठाई है। इतना ही नहीं अंगूरलता चाहती हैं कि सरकार सरकारी और गैर-सरकारी संगठनों में भी महिलाओं के लिए इस तरह के स्पेशल रूम की व्यवस्था करवाए। अंगूरलता एक समय में असम इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा रही हैं। साल 2015 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था और बतद्रोवा विधानसभा सीट से विधायक बनीं। वे कई बंगाली और असमिया फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

अगर कानून की बात करें तो महिलाओं को 6 महीनों के मेटर्निटी लीव मिलती है लेकिन यह कानून विधायकों और सांसदों पर लागू नहीं होता है।
READ ALSO – बेहद शॉर्ट शर्ट ड्रेस में दिखाई दी सुजैन खान, जाने खुद से क्यों शरमा गई

IMG_20180517_WA0006_1Whats_App_Image_2018_06_12_at_5_33_04_PM

Related posts

केस चला 30 साल तक, अंत में पता चला केस करने वाली महिला है “काल्पनिक”!

Editor

पहली बार इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म में एक्टिंग करेंगे सुपरस्टार धर्मेंद्र..

Editor

विश्व महिला दिवस : बुर्कानशीं महिलाएं राजनीतिक, शैक्षिक व सामाजिक क्षेत्र में छू रही आसमान

Editor

Leave a Comment