घर में अकेली महिला को पाकर तीन दरिंदो ने किया यह घिनौना काम..

सहारनपुर- थाना मंडी क्षेत्र की हयात कॉलोनी में तीन लोगों ने घर में घुसकर अकेली महिला के साथ गैंगरेप किया और विरोध पर मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए। पीडि़ता ने तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

थाना मंडी की हयात कॉलोनी में रहने वाली पीडि़त विवाहिता के मुताबिक 24 मई को वह घर में अकेली थी, तो बागपत के गांव बिनोली निवासी दो तथा थाना भवन शामली का एक युवक उसके घर में पहुंचे और उसे अकेली देखकर उसके साथ डरा-धमकाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और गाली गलोज करते हुए किसी को बताने पर या कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देकर तीनों फरार हो गए थे। पीडि़ता का कहना है कि तीनों का पहले से ही उसके घर पर आना जाना था और उसे अकेली देखकर तीनों की नियत खराब हो गई।

ये भी पढ़े– बाराबंकी के जेल अधीक्षक पर कारागार मंत्री को 50 हजार घूस देने का केस दर्ज

वह तीनों के फरार हो जाने के बाद कार्यवाही के लिए थाना मंडी पहुंची तो उस समय पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की थी। पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराने को कोर्ट की शरण ली। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर तीन आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म, गाली गलौज, मारपीट कर जान की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

 

loading...

Leave a Reply

*